Breaking News: AAP पार्षद ताहिर की 'फसाद फैक्ट्री', छत पर मिले पेट्रोल बम और ईंट-पत्थर

ज़ी न्यूज को ताहिर की छत पर फसाद के सामान भी मिले हैं. ताहिर के मकान की छत पर पत्थर और पट्रोल बम मिले हैं. 

राजू राज | Feb 27, 2020, 17:51 PM IST

नई दिल्ली: आप (AAP) पार्षद ताहिर हुसैन पर दिल्ली में हिंसा भड़काने के आरोप लग रहे हैं. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) पर उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है. मिश्रा ने आरोप लगया है कि ताहिर हुसैन हिंसा के पीछे है और IB अधिकारी समेत तीन लोगों की हत्या के लिए जिम्मेदार है. अब ज़ी न्यूज को ताहिर की छत पर फसाद के सामान भी मिले हैं. ताहिर के मकान की छत पर पत्थर और पट्रोल बम मिले हैं. 

 

 

1/4

फसाद की फैक्ट्री

Petrol bomb and stones found on rooftop of Councillor Tahir Hussain 1

छत के ठीक नीचे वाले फ्लोर पर पन्नियों में तेजाब भरा मिला है. मृतक IB कर्मचारी अंकित के घर वालों ने आरोप लगाया था कि उसके ऊपर तेजाब भी डाला गया था. 

 

2/4

छत पर मिले ईंट-पत्थर

Petrol bomb and stones found on rooftop of Councillor Tahir Hussain 2

SSB के दो जवानों पर भी तेजाब डाले जाने की खबर आई थी. अब जिस तरीके से ताहिर के घर की तीसरी मंजिल से तेजाब और ईंट-पत्थर मिले हैं उससे साफ जाहिर हो रहा है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में दंगा भड़काने के लिए सुनियोजित साजिश रची गई थी. 

 

3/4

कपिल मिश्रा ने लगाया था आरोप

Petrol bomb and stones found on rooftop of Councillor Tahir Hussain 3

उधर, भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट के जरिए आरोप लगाया है कि, हत्यारा ताहिर हुसैन है. सिर्फ अंकित शर्मा नहीं चार लड़कों को घसीट कर ले गए उनमें से तीन की लाश मिल चुकी हैं. वीडियो में खुद ताहिर हुसैन नकाबपोश लड़को के साथ, लाठी, पत्थर, गोलियां, पेट्रोल बम लेकर दिख रहा हैं. ताहिर हुसैन लगातार केजरीवाल व AAP के नेताओं से बात कर रहा था. 

4/4

हुसैन पर हिंसा में शामिल होने का आरोप

Petrol bomb and stones found on rooftop of Councillor Tahir Hussain 4

बुधवार को भी मिश्रा ने अपने एक ट्वीट में ताहिर हुसैन पर हिंसा में शामिल होने का आरोप लगाया था. मिश्रा ने अपने एक वीडियो शेयर किया था और दावा किया था इस वीडियो में ताहिर हुसैन भी मौजूद है.