Advertisement
trendingPhotos960979
photoDetails1hindi

Viral: Wedding Shoot करते वक्त Swimming Pool में गिरा Photographer, हंस-हंस कर लोटपोट हुए लोग

Weird News: भारत में शादियां बड़े धूमधाम से होती हैं. शादियों में बहुत सारी रस्में भी होती हैं. यह मौका हर शख्स की जिंदगी में बहुत खास होता है. लोग बड़े शौक से शादियों में फोटो भी खिंचवाते हैं. लेकिन तब क्या हो जब फोटोग्राफर खुद स्विमिंग पूल में गिर जाए. हां ऐसा ही एक शादी में हुआ. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें दिख रहा है कि एक फोटोग्राफर दूल्हा-दुल्हन की फोटो खींचते वक्त स्विंमिग पूल में गिर गया.

स्विमिंग पूल में गिरा फोटोग्राफर

1/5
स्विमिंग पूल में गिरा फोटोग्राफर

बता दें कि स्विमिंग पूल में फोटोग्राफर के गिरने (Photographer Falls Into Swimming Pool) की फोटो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही हैं. लोग फोटोग्राफर के स्विमिंग पूल में गिरने पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कोई फोटोग्राफर पर हंस रहा है तो कोई उसे ध्यान से काम करने की सलाह दे रहा है. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम@aperinastudios)

फोटो खींचने में बिजी था फोटोग्राफर

2/5
फोटो खींचने में बिजी था फोटोग्राफर

गौरतलब है कि दूल्हा-दुल्हन (Bride-Groom) एक साथ हॉल से बाहर निकल रहे थे और फोटोग्राफर उनकी फोटो खींचने में बिजी था. फोटोग्राफर बिना पीछे देखे हुए फोटो खींच रहा था और धीरे-धीरे पीछे बढ़ रहा था. तभी उसका पैर फिसल गया और वह स्विमिंग पूल में गिर गया. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम@aperinastudios)

फोटोग्राफर के स्विमिंग पूल में गिरने पर हुआ ये

3/5
फोटोग्राफर के स्विमिंग पूल में गिरने पर हुआ ये

स्विमिंग पूल में फोटोग्राफर के गिरने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. हालांकि फोटोग्राफर के साथी ने अपना हाथ देकर उसे तुरंत स्विमिंग पूल से बाहर निकाल लिया. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम@aperinastudios)

देखने वाला था दूल्हे का रिएक्शन

4/5
देखने वाला था दूल्हे का रिएक्शन

इस घटना पर यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन दिए. एक यूजर ने कहा कि जब फोटोग्राफर स्विमिंग पूल में गिरा तब दूल्हे का रिएक्शन देखने वाला था. यह रिएक्शन अनमोल है. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम@aperinastudios)

यूजर्स ने की फोटोग्राफर की तारीफ

5/5
यूजर्स ने की फोटोग्राफर की तारीफ

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि वाह! फोटोग्राफर (Photographer) गिरने के बाद कितनी जल्दी संभल गया. स्विमिंग पूल में गिरने के बावजूद भी उसने अपना कैमरा पानी में भीगने से बचा लिया. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम@aperinastudios)

ट्रेन्डिंग फोटोज़