Corona Vaccination: PM नरेंद्र मोदी ने की अगुवाई, अब इन बड़े नेताओं ने भी लगवाई वैक्सीन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सोमवार सुबह दिल्ली स्थित एम्स (AIIMS) में कोरोना का पहला टीका लगवाकर वैक्सीनेशन के दूसरे चरण (2nd Phase of Corona Vaccination) की शुरुआत की. इस आगाज के बाद आज कई बड़े नेताओं ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाई.

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह

1/5
केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह

लिस्ट में सबसे पहला नाम केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का है, जिन्होंने एम्स में कोरोना वायरस का टीका लगवाया.

राज्यपाल कलराज मिश्र

2/5
राज्यपाल कलराज मिश्र

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने जयपुर में स्वदेशी कोरोना वैक्सीन Covaxin की पहली डोज ली. इस दौरान SMS मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सुधीर भंडारी भी वहां मौजूद रहे.

सीएम नवीन पटनायक

3/5
सीएम नवीन पटनायक

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आज विधान सभा के अस्पताल में COVID-19 वैक्सीन Covaxin की पहली खुराक ली. इसके साथ ही उन्होंने आम जनता से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की.

सीएम नीतीश कुमार

4/5
सीएम नीतीश कुमार

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आज पटना के IGIMS में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है. डोज लेने के बाद वे 30 मिनट तक ऑब्जरवेशन में रहेंगे. इसके बाद उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में कोरोना वैक्सीनेशन बिल्कुल फ्री होगा. चाहे वो प्राइवेट अस्पताल हो या सरकारी अस्पताल किसी से भी फीस नहीं ली जाएगी.

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

5/5
उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने चेन्नई के आज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में कोविड वैक्सीन की पहली खुराक ली. उन्होंने कहा कि सभी लोग वैक्सीनेशन के इस महाअभियान में आगे बढ़कर शामिल हों और टीका लगवाएं.

photo-gallery