Advertisement
photoDetails1hindi

Sara Tendulkar की मॉडलिंग की ग्लैमरस दुनिया में एंट्री, तस्वीरों में जानें इस स्टार किड के बारे में सबकुछ

Sara Tendulkar: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर एक लोकप्रिय स्टार किड हैं, जो सुर्खियों से दूर हैं, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग बनाने में कामयाब रही हैं. अब, वह मॉडलिंग की ग्लैमरस दुनिया में अपनी प्रभावशाली शुरुआत कर रही हैं. जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए सारा फैशन और मनोरंजन की चकाचौंध भरी दुनिया में अपना पहला कदम रख रही हैं.

1/10

सारा तेंदुलकर से जुड़े कई ऐसे फैक्ट्स हैं जिनके बारे में कुछ ही लोग जानते होंगे. आइये आपको बताते हैं सारा के बारे में वो बातें जो कम ही लोग जानते हैं.

2/10

सारा तेंदुलकर महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के दो बच्चों में से छोटी हैं. अपने भाई अर्जुन से छह साल छोटी सारा को इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान स्टैंड में मुंबई इंडियंस का हौसला बढ़ाते हुए देखा गया है. वर्तमान में, वह लंदन में पढ़ रही हैं और सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

3/10

सारा तेंदुलकर, मुंबई के प्रतिष्ठित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद, यूनिवर्सिटी कॉलेज में मेडिकल से पढ़ाई करने के अपने सपने को पूरा करने के लिए लंदन चली गईं.

4/10

सारा ने हाल ही में एक प्रसिद्ध कपड़ों के ब्रांड के साथ अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की. उन्होंने अभिनेत्री बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ मॉडलिंग की शुरुआत की.

5/10

रिपोर्टों के अनुसार, सचिन तेंदुलकर ने सहारा कप में भारत की विजयी जीत के सम्मान में अपनी बेटी सारा का नाम रखा, जिसके वे कप्तान थे.

6/10

सारा एक इंस्टाग्राम सेंसेशन हैं, जिसके लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रभावशाली 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

7/10

यह अफवाह थी कि क्रिकेटर शुभमन गिल और सारा एक रिश्ते में थे. वे अक्सर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते थे और अक्सर साथ में वक्त बिताते नजर आते थे. हालाँकि, गिल को कई बार एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ स्पॉट किया गया है. 

8/10

वह सोनम बाजवा के पंजाबी चैट शो, दिल दियां गल्लां में भी दिखाई दिए थे. जहाँ उन्होंने बॉलीवुड स्टार के साथ अपने संबंधों के बारे में संकेत दिए थे.

9/10

हाल ही में ऐसी भी रिपोर्ट आई थीं कि सारा तेंदुलकर शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. हालांकि, ये अफवाहें जल्दी दूर हो गईं जब सचिन तेंदुलकर ने एक साक्षात्कार में स्पष्ट किया कि ये रिपोर्टें निराधार थीं और सारा की हिंदी फिल्म उद्योग में प्रवेश करने की कोई योजना नहीं थी.

10/10

सारा अपनी प्यारी दादी, एनाबेल मेहता के साथ काफी समय बिताती हैं और उन्हें अपना सबसे करीबी दोस्त भी मानती हैं. यह किसी से नहीं छिपा है कि सारा अपनी मां अंजलि तेंदुलकर पर गई हैं. उनका नाक नक्शन अपनी मां जैसा ही है. सुंदरता के मामले में सारा तेंदुलकर बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों से कहीं आगे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़