Advertisement
trendingPhotos1261183
photoDetails1hindi

Vijaya Mallya: विजय माल्या की बेटियां देखने में हैं हॉट और ब्यूटीफुल, जानिए क्यों हो रही है चर्चा

Vijaya Mallya daughters: पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते (Sushmita Sen Lalit Modi Relationship) को दुनिया से साझा किया है. सुष्मिता सेन और ललित मोदी के वायरल हो रहे किस्सों के बीच पता चला कि शाही अंदाज में जिंदी जीने वाले ललित मोदी ने देश के कारोबारी विजय माल्या (Vijaya Mallya) की सौतेली बेटी को कभी अपनी पर्सनल असिस्टेंट रखा था. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया कि विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ और बेटी लीना और तान्या को दी गई चार करोड़ डॉलर की रकम 8 फीसदी ब्याज के साथ वापस की जाए तो एक बार फिर माल्या फैमिली सुर्खियों में आ गई. कोर्ट के फैसले से इतर इस परिवार की बात की करें तो माल्या की बेटियां दिखने में बेहद हॉट, स्टाइलिश और खूबसूरत हैं. 

 

1/6

सुप्रीम कोर्ट ने अभी हाल ही में ये आदेश दिया है कि देश के भगोड़े कारोबारी विजय माल्या द्वारा बेटे सिद्धार्थ और बेटी लीना व तान्या को दी गई 4 करोड़ डॉलर की रकम 8 फीसदी ब्याज के साथ वापस की जाए. माल्या ने 4 करोड़ डॉलर की ये रकम अपने बेटे सिद्धार्थ और बेटी लीना और तान्या के नाम कर दी थी.

 

2/6

विजय माल्या की पहली शादी समीरा तैय्यबजी से 1986 में हुई थी. इस शादी से एक बेटा सिद्धार्थ हुआ. माल्या और समीरा की ये शादी ज्यादा नहीं चली. एक साल बाद ही तलाक हो गया. समीरा तैय्यबजी से तलाक के कुछ साल बाद विजय माल्या की मुलाकात बेंगलुरु में अपनी दोस्त रेखा से हुई. रेखा ने दो शादियां कीं. रेखा की दूसरी शादी शाहिद महमूद से हुई, जिससे उन्हें बेटी लैला हुई. बाद में जब रेखा की विजय माल्या से शादी हुई तब उन्होंने लैला को गोद ले लिया. विजय माल्या और रेखा का तलाक होने से पहले उनकी दो बेटियां हुईं लीना और तान्या.

3/6

करीब 9000 करोड़ के बैंक फ्रॉड मामले के भगोड़े कारोबारी विजय माल्या को हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने कोर्ट की अवमानना के मामले में 4 महीने जेल की सजा सुनाई थी. वहीं ये आदेश भी दिया था कि माल्या ने अपने 3 बच्चों के नाम जो 40 मिलियन डॉलर की रकम ट्रांसफर की थी, उसे भी 8 फीसदी ब्याज के साथ वापस किया जाए.

4/6

विजय माल्या की बेटी तान्या माल्या के पास अमेरिकी नागरिकता है. हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक तान्या को फोटोग्राफी का शौक है. सितंबर 2010 में तान्या को लेकर कुछ विवाद भी सामने आया था.

5/6

विजय माल्या की दूसरी बेटी लीना माल्या हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लीना कारोबारी हैं. उनके पास भी अमेरिका की नागरिकता है. आरोप हैं कि विजय माल्या की प्रॉपर्टी का कुछ हिस्सा लीना के नाम पर भी है.

6/6

विजय माल्या ने अपनी दूसरी पत्नी रेखा के दूसरे पति शाहिद महमूद से हुई बेटी लैला को गोद ले लिया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक, लैला लाइफस्टाइल एक्सेसरीज का बिजनेस करती हैं. उनका बिजनेस यूरोप और अमेरिका तक में फैला है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़