हैदराबाद के मंदिर में दर्शन करने पहुंची PM मोदी की पत्नी जसोदाबेन
Advertisement

हैदराबाद के मंदिर में दर्शन करने पहुंची PM मोदी की पत्नी जसोदाबेन

हैदराबाद के मंदिर में दर्शन करने पहुंची PM मोदी की पत्नी जसोदाबेन (फाइल फोटो)

हैदराबादः  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन आज यहां चारमीनार इलाके में स्थित एक मंदिर में दर्शन करने पहुंची.  तेलंगाना भाजपा के संयुक्त समन्वयक (प्रोटोकॉल) और मंदिर के न्यासी सदस्य संतोष मिश्रा ने बताया कि जसोदाबेन ने यहां भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा की. प्रधानमंत्री की पत्नी ने कल (शुक्रवार को) हैदराबाद से 70 किमी दूर विकाराबाड़ कस्बे में एक मंदिर के दर्शन करने भी गई थीं और वहां उन्होंने संतोषी माता मंदिर में पूजा की थी. 

जसोदाबेन ने अन्न दानम कार्यक्रम में हिस्सा लिया

अंग्रेजी अखबार डेक्कन क्रोनिकल्स की खबर के मुताबिक यहां जसोदाबेन ने अन्न दानम कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया और लोगों को अन्न बांटा. इस दौरान अंबेडकर जयंती के अवसर पर उन्होंने मंदिर के बाहर डॉ. अंबेडकर की मूर्ति का भी अनावरण किया. जैसे ही स्थानीय बीजेपी नेताओं को पीएम मोदी पत्नी के मंदिर में पूजा करने का पता चला बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता यहां जमा हो गए.

मंदिर कमेटी के सदस्य के मुताबिक प्रधानमंत्री की पत्नी गुरुवार रात को यहां पहुंची थी और मंदिर के मुख्य पुजारी के परिवार के साथ ही यहां रुकीं. वे शनिवार को वापस गुजरात लौटेंगी. वहीं पीएम की पत्नी ने अपने इस दौरे के बारे में कहा कि अंबेडकर जयंती के मौके पर यहां मुझे खुद के यहां मौजूद होने पर खुशी है, मैंने कई भगवानों के दर्शन किए.  

Trending news