BJP की जीत पर पीएम मोदी के भाई ने की द्वारकाधीश मंदिर में पूजा
Advertisement
trendingNow1359291

BJP की जीत पर पीएम मोदी के भाई ने की द्वारकाधीश मंदिर में पूजा

गुजरात चुनाव में भाजपा को मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्रलाद मोदी पूजा-अर्चना करने द्वारकाधीश मंदिर पहुंचे.

पीएम के भाई पहुंचे मंदिर (फोटो-ANI)

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव में भाजपा को मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्रलाद मोदी पूजा-अर्चना करने द्वारकाधीश मंदिर पहुंचे. उन्होंने यहां पूरे विधि-विधान के साथ पूजा की और भगवान का आशीर्वाद लिया. गुजरात में भाजपा लगातार छठीं बार चुनाव जीतने में कामयाब रही. 22 साल बाद एक बार फिर इस राज्य में भाजपा की ही बहुमत वाली सरकार बनने जा रही है.

  1. पीएम मोदी के भाई पूजा करने पहुंचे द्वारकाधीश मंदिर
  2. भाजपा की गुजरात चुनाव में जीत पर मंदिर में की पूजा
  3. गुजरात में छठीं बार भारतीय जनता पार्टी ने जीता चुनाव

वोट डालने से पहले छुए भाई के पैर
ये पहली बार नहीं है जब मोदी और उनके भाइयों के बीच का स्नेह सामने आया हो. इससे पहले 14 दिसंबर को गुजरात चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग में वोट देने पहुंचे मोदी ने मतदान से पहले अपने बड़े भाई के पैर छुए थे.

मोदी जब साबरमती विधानसभा क्षेत्र के राणिप में पोलिंग बूथ संख्‍या 115 में वोट डालने पहुंचे तो गाड़ी से उतरने के बाद सबसे पहले उन्‍होंने वहां मौजूद अपने बड़े भाई सोम मोदी के पैर छुते हुए उनका आशीर्वाद लिया.

जब पीएम मोदी ने बड़े भाई सोम मोदी के पैर छुए...

पीएम मोदी के परिवार की सबसे बड़ी खासियत ये मानी जाती है कि उनके घर के सभी सदस्य आज भी साधारण जीवन ही जीते हैं. चाहे मोदी गुजरात के सीएम रहे हों, या फिर वे प्रधानमंत्री बन गए हों, कभी भी उनके भाई या किसी अन्य की जीवनशैली पर इसका कोई असर देखने को नहीं मिला. यहां तक कि उनकी मां भी अपने दूसरे बेटे के साथ गुजरात में ही साधारण से घर में रहते हुए साधारण जीवन जीती हैं.

Trending news