Mamata Banerjee: 'पीएम को सत्यापन की जरूरत नहीं', ममता के CBI-ED वाले बयान पर भाजपा का जवाब
Advertisement

Mamata Banerjee: 'पीएम को सत्यापन की जरूरत नहीं', ममता के CBI-ED वाले बयान पर भाजपा का जवाब

Mamata Banerjee on BJP: केंद्रीय एजेंसियों के कथित दुरुपयोग को लेकर सीएम ममता बनर्जी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए बयान का भाजपा ने जवाब दिया है. आइये आपको बताते हैं भाजपा ने क्या कहा.

Mamata Banerjee: 'पीएम को सत्यापन की जरूरत नहीं', ममता के CBI-ED वाले बयान पर भाजपा का जवाब

Mamata Banerjee statement on PM Modi: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि उन्हें विश्वास नहीं है कि सीबीआई और ईडी के कथित दुरुपयोग के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ है. अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार (20 सितंबर, 2022) को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसी भी सत्यापन की जरूरत नहीं है. बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि भाजपा में किसी को और निश्चित रूप से पीएम को ममता बनर्जी से किसी मान्यता की जरूरत नहीं है.

ममता के बयान पर भाजपा का जवाब

अमित मालवीय ने कहा कि उनकी (ममता बनर्जी) पूरी सरकार, शीर्ष मंत्री, पार्टी पदाधिकारी और परिवार के लोग केंद्रीय एजेंसियों के रडार पर हैं, क्योंकि अदालतों ने जांच का आदेश दिया है. उन्हें लूट का हिसाब देना होगा... ममता बनर्जी ने सोमवार को भाजपा नेताओं के एक वर्ग पर अपने हितों की पूर्ति के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाने के बाद पीएम मोदी के लिए यह टिप्पणी की थी.

ममता ने भाजपा पर लगाए थे आरोप

ममता बनर्जी ने कहा था कि हर दिन, विपक्षी दलों के नेताओं को सीबीआई और ईडी द्वारा गिरफ्तारी के साथ भाजपा नेताओं द्वारा धमकाया जा रहा है. क्या केंद्रीय एजेंसियों को देश में इस तरह से काम करना चाहिए? मुझे नहीं लगता कि इसके पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, लेकिन कुछ भाजपा नेता हैं, जो सीबीआई और ईडी का अपने हितों के लिए दुरुपयोग कर रहे हैं.

टीएमसी के कई नेता ED की रडार पर

बताते चलें कि सीबीआई और ईडी जैसी केंद्रीय एजेंसियां ​​राज्य में कई मामलों की जांच कर रही हैं, जिनमें तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के वरिष्ठ नेता आरोपी हैं. टीएमसी प्रमुख ममता ने कहा कि सीबीआई, जो प्रधानमंत्री कार्यालय को रिपोर्ट करती थी, अब केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधिकार क्षेत्र में है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को केंद्रीय एजेंसियों की ज्यादतियों पर गौर करना चाहिए. प्रधानमंत्री को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि केंद्र सरकार के कामकाज और उनकी पार्टी के हित आपस में न मिलें.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news