चिराग पासवान पर बरसा पीएम मोदी का प्यार, गालों को थप-थपाया, पास बुलाकर दी झप्पी- देखें VIDEO
Advertisement

चिराग पासवान पर बरसा पीएम मोदी का प्यार, गालों को थप-थपाया, पास बुलाकर दी झप्पी- देखें VIDEO

PM Modi-Chirag Paswan Video: लोकसभा चुनाव से पहले सियासत के कई रंग देखने को मिल रहे हैं. भाजपा को हराने के लिए जहां विपक्षी दल एक साथ एक मंच पर आ गए हैं. वहीं, भाजपा नीत एनडीए अपना दायरा विस्तार करने में लगी है.

चिराग पासवान पर बरसा पीएम मोदी का प्यार, गालों को थप-थपाया, पास बुलाकर दी झप्पी- देखें VIDEO

PM Modi-Chirag Paswan Video: लोकसभा चुनाव से पहले सियासत के कई रंग देखने को मिल रहे हैं. भाजपा को हराने के लिए जहां विपक्षी दल एक साथ एक मंच पर आ गए हैं. वहीं, भाजपा नीत एनडीए अपना दायरा विस्तार करने में लगी है. इस क्रम में दिल्ली में एनडीए की 38 दलों की बैठक इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई है. बैठक शुरू होने से पहले ही पीएम मोदी और चिराग पासवान का एक वीडियो सुर्खियों में छा गया है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एनडीए घटक के नेताओं के बीच खड़े चिराग पासवान को पीएम मोदी ने अपना पास बुलाया और फिर उन्हें गले लगा लिया. पीएम मोदी ने चिराग पासवान को नेताओं के बीचे से अपना पास बुलाया और उनके गालों को थप-थपाते हुए उन्हें गले लगा लिया. जिसके बाद चिराग पासवान ने पीएम मोदी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया.

बता दें कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की बैठक से ठीक पहले पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र का सत्ताधारी गठबंधन समय की कसौटी पर खरा उतरा है जो राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाना चाहता है और क्षेत्रीय आकांक्षाओं को पूरा करना चाहता है. इससे पहले भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बताया था कि राजग की बैठक में 38 दलों के नेता शामिल होंगे. बैठक का नेतृत्व खुद पीएम मोदी करेंगे.

राजग की बैठक से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘यह बहुत खुशी की बात है कि पूरे भारत से हमारे मूल्यवान सहयोगी आज दिल्ली में राजग की बैठक में भाग लेंगे. हमारा गठबंधन समय की कसौटी पर खरा उतरा है जो राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाना चाहता है और क्षेत्रीय आकांक्षाओं को पूरा करना चाहता है.’’

गौर करने वाली बात यह है कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के दौरान राजग की इस तरह की यह पहली बैठक है. राजग की यह बड़ी ऐसे समय में सामने आई है जब विपक्षी दलों ने बेंगलुरू में अपनी दूसरी बैठक की. विपक्ष की बैठक में विपक्षी दलों के गठबंधन को नाम भी दिया गया. विपक्ष गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव एलायंस (इंडिया)’ के नाम से भाजपा को घेरना शुरू कर दिया है. बता दें कि विपक्षी दलों की बैठक में 26 दलों के दिग्गज नेताओं ने शिरकत की.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news