कामकाजी महिलाओं को आधे दाम में मिलेंगे दोपहिया वाहन, PM मोदी आज लॉन्च करेंगे योजना
Advertisement

कामकाजी महिलाओं को आधे दाम में मिलेंगे दोपहिया वाहन, PM मोदी आज लॉन्च करेंगे योजना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (शनिवार को) तमिलनाडु में स्वर्गीय जे. जयललिता के जन्मदिन पर एआईएडीएमके सरकार की 'अम्मा स्कूटर योजना' का उद्घाटन करेंगे. 

पीएम मोदी आज 'अम्मा स्कूटर योजना' का उद्घाटन करेंगे.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (शनिवार को) तमिलनाडु में स्वर्गीय जे. जयललिता के जन्मदिन पर एआईएडीएमके सरकार की 'अम्मा स्कूटर योजना' का उद्घाटन करेंगे. इस योजना के तहत कामकाजी महिलाओं को दो पहिया वाहन खरीदने पर 50 प्रतिशत की सब्सिडी दी जाएगी. पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की महत्वाकांक्षी अम्मा दोपहिया योजना की शुरुआत उनके जन्मदिन पर होने जा रही है. 

  1. पूर्व मुख्यमंत्री स्‍व. जे. जयललिता का आज है जन्मदिन
  2. दोपहिया वाहन खरीदने पर मिलेगी 50 प्रतिशत की सब्सिडी
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सबसे पहले पहुंचेंगे दमन 

प्रधानमंत्री तमिलनाडु के अलावा अगले दो दिन दमन, पुडुचेरी और गुजरात की करेंगे यात्रा
समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के अलावा अगले दो दिन दमन, पुडुचेरी और गुजरात की यात्रा करेंगे. प्रधानमंत्री आज सबसे पहले दमन पहुंचेंगे और कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे. वह कई सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र प्रदान करेंगे और साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी तमिलनाडु का दौरा करेंगे. वह चेन्नई में दोपहिया योजना के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे.

पुडुचेरी में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे पीएम
इसके बाद वे रविवार को पुडुचेरी पहुचेंगे. वहां वह अरबिंदो आश्रम में श्री अरबिंदों को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और श्री अरबिंदो इंटरनेशनल सेंटर ऑफ एजुकेशन के छात्रों से बातचीत करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री ऑरोविल जाएंगे और इस शहर के स्वर्ण जयंती समारोह के मौके पर एक स्मारक डाक टिकट जारी करेंगे. पुडुचेरी में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी रविवार शाम को सूरत में रन फॉर न्यू इंडिया मैराथन को हरी झंडी दिखाएंगे.

Trending news