PM नरेंद्र मोदी आज करेंगे नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परिजनों से मुलाकात
Advertisement

PM नरेंद्र मोदी आज करेंगे नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परिजनों से मुलाकात

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परिवार के लोग आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान उनके द्वारा नेताजी से संबंधित सभी फाइलों को सार्वजनिक करने की मांग किए जाने की संभावना है। नेताजी का 70 साल पहले लापता होना लगातार एक रहस्य बना हुआ है।

PM नरेंद्र मोदी आज करेंगे नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परिजनों से मुलाकात

नई दिल्ली: नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परिवार के लोग आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान उनके द्वारा नेताजी से संबंधित सभी फाइलों को सार्वजनिक करने की मांग किए जाने की संभावना है। नेताजी का 70 साल पहले लापता होना लगातार एक रहस्य बना हुआ है।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री 14 अक्तूबर 2015 को नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परिवार के लोगों से मिलेंगे। बयान में कहा गया कि वह बुधवार शाम 7 बजे, रेसकोर्स रोड पर नेताजी के परिवार के सदस्यों से मिलेंगे।

पीएम मोदी ने पिछले महीने 'मन की बात' कार्यक्रम में कहा था कि वह अक्टूबर में अपने आवास पर नेताजी के परिवार के 50 से अधिक सदस्यों की अगवानी करेंगे। उन्होंने कहा था, 'विभिन्न देशों से सुभाष बाबू के परिवार के 50 से अधिक सदस्य आएंगे...मैं उनका स्वागत करने में खुशी महसूस करूंगा।' इसे अपने लिए यादगार अवसर बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा था कि यह संभवत: पहली बार होगा जब नेताजी के परिवार के इतने सदस्य एक साथ प्रधानमंत्री आवास आएंगे।

Trending news