प्रधानमंत्री की नाखुशी के बाद 'मोदी मंदिर' की जगह बनेगा भारत मां का मंदिर
Advertisement
trendingNow1247881

प्रधानमंत्री की नाखुशी के बाद 'मोदी मंदिर' की जगह बनेगा भारत मां का मंदिर

गुजरात के राजकोट में प्रस्तावित नरेंद्र मोदी के मंदिर की बजाय अब वहां भारत माता का मंदिर बनेगा। प्रधानमंत्री की नाराजगी के बाद आयोजकों ने उनकी मूर्ति को ढ़क दिया है और माफी मांग ली है। गौर हो कि प्रधानमंत्री ने तीन ट्वीटस् करके इस घटनाक्रम पर अपनी नाराजगी जताई थी।

तस्वीर के लिए साभार- ANI

नई दिल्ली: गुजरात के राजकोट में प्रस्तावित नरेंद्र मोदी के मंदिर की बजाय अब वहां भारत माता का मंदिर बनेगा। प्रधानमंत्री की नाराजगी के बाद आयोजकों ने उनकी मूर्ति को ढ़क दिया है और माफी मांग ली है। गौर हो कि प्रधानमंत्री ने तीन ट्वीटस् करके इस घटनाक्रम पर अपनी नाराजगी जताई थी।

पीएम मोदी की नाराजगी के बाद राजकोट में मोदी मंदिर के जगह अब भारत माता का मंदिर बनाया जाएगा। पहले यहां भारत माता का ही मंदिर बनने वाला था लेकिन कुछ लोगों ने इसे मोदी की मंदिर बना दिया।

गौर हो कि इससे पहले के घटनाक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि वह उनके नाम पर मंदिर बनाए जाने की खबरों से स्तब्ध हैं। मोदी ने लोगों से कहा कि इसकी जगह उन्हें समय और संसाधनों का इस्तेमाल ‘स्वच्छ भारत’ के सपने को पूरा करने में करना चाहिए।

मोदी ने कहा कि मेरे नाम पर मंदिर बनाने की खबर मिली। मैं हतप्रभ हूं। यह स्तब्ध करने वाला और भारत की महान परंपराओं के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि इस तरह के मंदिर बनाना हमें हमारी संस्कृति नहीं सिखाती है। व्यक्तिगत तौर पर इससे मैं काफी दुखी हूं। यह काम कर रहे लोगों से ऐसा न करने का आग्रह करता हूं।  मोदी ने ट्वीट किया कि यदि आपके पास समय और संसाधन हैं तो कृपया इन्हें स्वच्छ भारत के हमारे सपने को पूरा करने में लगाएं।

Trending news