मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री शिन्जो अबे को चुनाव में जीत पर बधाई दी
Advertisement

मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री शिन्जो अबे को चुनाव में जीत पर बधाई दी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री के तौर पर तीसरी बार पुन: निर्वाचित होने पर अपने समकक्ष शिन्जो अबे को बधाई दी है और कहा है कि द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने के लिए वह लगातार उनके साथ मिलकर काम करने को लेकर आशान्वित हैं ।

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री के तौर पर तीसरी बार पुन: निर्वाचित होने पर अपने समकक्ष शिन्जो अबे को बधाई दी है और कहा है कि द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने के लिए वह लगातार उनके साथ मिलकर काम करने को लेकर आशान्वित हैं ।

मोदी ने ट्वीट किया, ‘चुनाव में आपकी जीत के लिए बधाई। आपके नेतृत्व में जापान प्रगति की नयी उंचाइयों पर पहुंचेगा।’ चुनाव में अबे की लिबरल डेमोक्रेटिक पार्टी (एलडीपी) ने भारी जीत दर्ज की है और सहयोगी कोमीतो पार्टी के साथ मिलकर संसद के 475 सदस्यों वाले निचले सदन में दो तिहाई सीटों पर कब्जा किया है।

एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा है, ‘भारत और जापान के बीच रिश्तों को मजबूत करने के लिए मैं शिन्जो अबे के साथ मिलकर काम करने को लेकर आशान्वित हूं।’ अगस्त में भारतीय नेता के जापान दौरे के समय मोदी और अबे के बीच करीबी व्यक्तिगत रिश्तों की झलक दिखने को मिली थी।

Trending news