PM Modi ने राज्य सभा में पढ़ा Manmohan Singh का पुराना कथन, कृषि कानूनों पर विपक्ष को घेरा
Advertisement
trendingNow1844343

PM Modi ने राज्य सभा में पढ़ा Manmohan Singh का पुराना कथन, कृषि कानूनों पर विपक्ष को घेरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सोमवार को राज्‍य सभा में अपने अभिभाषण के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) का एक पुराना कथन पढ़कर विपक्ष को घेरने की कोशिश की.

पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्य सभा में मनमोहन सिंह का कथन पढ़ा.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सोमवार को राज्‍य सभा में राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर धन्‍यवाद प्रस्‍ताव का जवाब दिया. इस दौरान पीएम मोदी ने कृषि कानूनों (Agriculture Laws) के खिलाफ चल रहे किसानों के प्रदर्शन (Farmers Protest) का जिक्र किया और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को पढ़कर विपक्ष को घेरने की कोशिश की. 

  1. मनमोहन सिंह ने की थी बड़े बाजार की वकालत
  2. मोदी ने कहा विपक्ष को गर्व होना चाहिए, हमने पूर्व पीएम की बात मानी
  3. पीएम मोदी ने कहा-विपक्ष यू-टर्न कर रहा है, क्योंकि राजनीति हावी

मनमोहन सिंह ने की थी बड़े बाजार की वकालत

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने राज्य सभा में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) का कथन पढ़ा, जिसमें उन्होंने बड़े बाजार की वकालत की थी. पीएम मोदी ने कहा कि मैं पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के एक कथन को कोट करना चाहूंगा. उन्होंने किसान को अपनी उपज कहीं भी बेचने का अधिकार देने की बात कही थी. लिहाजा विपक्ष को इस बात पर गर्व होना चाहिए कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की बात इस सरकार को माननी ही पड़ी है.

लाइव टीवी

विपक्ष यू-टर्न कर रहा, क्योंकि राजनीति हावी: पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने राज्य सभा में कहा कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) समेत कई कांग्रेसी नेताओं ने भी कृषि सुधारों की बात की है. शरद पवार ने अभी भी सुधारों का विरोध नहीं किया, हमें जो अच्छा लगा वो किया आगे भी सुधार करते रहेंगे. आज विपक्ष यू-टर्न कर रहा है, क्योंकि राजनीति हावी है.

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news