PM Narendra Modi ने जापान के प्रधानमंत्री से की बात, Covid-19 पर भी हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1890556

PM Narendra Modi ने जापान के प्रधानमंत्री से की बात, Covid-19 पर भी हुई चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और जापान के प्रधानमंत्री योशिहिदे सुगा (Yoshihide Suga) के बीच फोन पर बातचीत हुई है. इस दौरान Covid-19 पर भी चर्चा हुई है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने जापान के प्रधानमंत्री योशिहिदे सुगा (Yoshihide Suga) से फोन पर बात की. इस दौरान दोनों देशों के बीच जारी विभिन्न द्विपक्षीय पहलों की प्रगति की समीक्षा की और Covid-19 सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई.

पीएम मोदी ट्वीट कर दी जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट कर कहा, ‘जापान के प्रधानमंत्री योशिहिदे सुगा (Yoshihide Suga) से फोन पर बात हुई. हमने दोनों देशों के बीच जारी विभिन्न द्विपक्षीय पहलों की समीक्षा की. हमने उच्च तकनीक, कौशल विकास और Covid-19 महामारी का साथ मिलकर मुकाबला करने सहित आपसी सहयोग के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.’

 

 

यह भी पढ़ें; जानें, किन्हें नहीं लगवानी चाहिए कोरोना वैक्सीन Covishield और Covaxin 

लगातार बढ़ रहा कोरोना संकट

दोनों नेताओं के बीच यह चर्चा ऐसे समय में हुई है जब भारत में Covid-19 तेजी से अपने पांव पसार रहा है. देश में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 3,52,991 नए मामले आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,73,13,163 तक पहुंच गई है जबकि वर्तमान में इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 28 लाख को पार कर गयी है. इस संक्रमण से अब तक 1,95,123 लोगों की जान जा चुकी है.

LIVE TV

Trending news