महाराष्ट्र में सियासी हलचल के बीच आज 'मन की बात' करेंगे PM नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी अपने दूसरे कार्यकाल में छठवीं बार मन की बात करने जा रहे हैं. 

महाराष्ट्र में सियासी हलचल के बीच आज 'मन की बात' करेंगे PM नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी भूचाल के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देश को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी 59वीं बार और अपने दूसरे कार्यकाल में 6वीं बार 'मन की बात' करने जा रहे हैं. 

मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इसकी जानकारी दी. मोदी ने पोस्ट में लिखा कि सुबह 11 बजे ट्यून करें 'मन की बात'. इसे ऑल इंडिया रेडियो, डीडी और नरेंद्र मोदी ऐप पर सुना जा सकता है. इसके अलावा आकाशवाणी पर हिंदी में प्रसारित होने के बाद 'मन की बात' कार्यक्रम का क्षेत्रीय भाषाओं में प्रसारण किया जाएगा. साथ श्रोतागण 1922 पर मिस्ड कॉल देकर अपने मोबाइल पर भी इस रेडियो कार्यक्रम को सुन सकते हैं.

गौरतलब है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार सुबह आठ बजे भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलवाई. एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बागी भतीजे अजीत पवार ने भी उनके साथ उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. एनसीपी ने इसके बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि भाजपा और अजीत पवार ने महाराष्ट्र में सरकार भले बना ली है, लेकिन वे बहुमत साबित नहीं कर पाएंगे. इसके बाद शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने राज्यपाल के फैसले को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई है. अदालत में 3 जजों की बेंच आज सुबह 11.30 बजे इस पर सुनवाई करेगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.