बलात्कार मामले में न फंसाने के लिए पुलिस उप निरीक्षक ने किया ऐसा, जानकर आएगा गुस्सा
Advertisement

बलात्कार मामले में न फंसाने के लिए पुलिस उप निरीक्षक ने किया ऐसा, जानकर आएगा गुस्सा

भारत में रेप के बढ़ते मामलों (Rape Cases) ने लड़कियों के लिए खौफनाक माहौल पैदा किया हुआ है. बता दें कि बलात्कार के मामले से खुद को बचाने के लिए एक व्यक्ति पुलिस उप निरीक्षक (Sub Inspector Of Police) को रिश्वत (Bribe) दे रहा था और पुलिस उप निरीक्षक रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया.

बलात्कार मामले में न फंसाने के लिए पुलिस उप निरीक्षक ने किया ऐसा, जानकर आएगा गुस्सा

मुंबई: मुंबई में रेप के एक मामले (Rape Case) में सह आरोपी न बनाने के लिए कथित तौर पर एक व्यक्ति से सात लाख रुपये लेते समय एक पुलिस उप-निरीक्षक को हिरासत (Custody) में ले लिया गया. 

  1. रेप केस से बचने के लिए दी रिश्वत
  2. रिश्वत लेते हए पकड़ा गया पुलिस उप निरीक्षक
  3. बढ़ते रेप केसेस चिंताजनक

सात लाख रुपये लेते हुए पकड़ा

महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो (Maharashtra Anti Corruption Bureau) के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पीएसआई भरत लक्ष्मण मुंडे (33) मुंबई में एन.एम. जोशी मार्ग थाने से एफिलिएटेड है. सोमवार को जाल बिछाकर उसे 7 लाख रुपये लेते हुए पकड़ लिया गया. 

ये भी पढें: विधान सभा चुनाव के रिजल्ट से पहले अमित शाह से मिले अमरिंदर, जानें क्या है हलचल

अधिकारी का बयान

अधिकारी ने कहा, 'मुंडे ने अपने लिए 5 लाख, एक वरिष्ठ निरीक्षक के लिए 2 लाख और बलात्कार पीड़ित (Rape Victim) के लिए 30 लाख रुपये मांगे थे. महिला ने शिकायतकर्ता के संबंधी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था. मुंडे द्वारा धमकाए जाने के बाद शिकायतकर्ता ने एसीबी (ACB) का रुख किया.' 

ये भी पढें: कैसे हुआ ये चमत्कार, मां के गर्भ से मृत पैदा हुआ बच्चा; थोड़ी देर में हो गया जिंदा

ऐसे मामले बिगाड़ते हैं माहौल

भारत (India) में रेप के बढ़ते केसेस ने लड़कियों के लिए खौफनाक माहौल पैदा किया हुआ है. ऐसे घिनौने अपराध (Crime) के चलते लोग अपनी ही बेटियों को कैद होने पर मजबूर कर देते हैं. लेकिन वाकई में जिन दरिंदों से सवाल पूछना चाहिए उन लोगों पर हमारा समाज (Society) उंगली उठाने से परहेज करता है.

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Trending news