Firing in marriage: शादी के दौरान पुलिसकर्मी की फायरिंग, पिस्टल के साथ डांस करती महिलाओं का वीडियो वायरल, FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow11566739

Firing in marriage: शादी के दौरान पुलिसकर्मी की फायरिंग, पिस्टल के साथ डांस करती महिलाओं का वीडियो वायरल, FIR दर्ज

Women Dance With Pistol: झारखंड के बोकारो में एक शादी के दौरान हर्ष फायरिंग करने वाले पुलिसकर्मी और पिस्तौल लेकर डांस करने वाली महिलाओं का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू की है.

फाइल फोटो

Harsh Firing During Marriage: शादी - विवाह समेत कई दूसरे समारोह में अक्सर लोगों को बंदूकों से खेलते हुए देखा जाता है. ऐसे में कुछ लोग हवाई फायरिंग करके अपना रौब झाड़ने की कोशिश करते हैं. कभी-कभी दिखावे के चक्कर में कई बड़े हादसे भी हो जाते हैं. देश में गन कल्चर को लेकर सरकार बेहद सख्त है लेकिन फिर भी हमें ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं जिसमें लोग शादियों में अंधाधुंध फायरिंग करते हैं. ऐसा ही एक मामला झारखंड के बोकारो में देखने को मिला है. झारखंड के बोकारो में एक शादी के दौरान हर्ष फायरिंग करने वाले पुलिसकर्मी और पिस्तौल लेकर डांस करने वाली महिलाओं का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

इस मामले में बोकारो स्टील सिटी थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. इस वीडियो में पाया गया है कि शादी समारोह के दौरान पुलिसकर्मी ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग कर रहा है, वहीं कुछ महिलाएं हाथ में पिस्तौल लेकर डांस कर रही हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो बोकारो के नया मोड़ स्थित एक होटल का है, जहां पिछले छह या आठ फरवरी को एक वैवाहिक समारोह का आयोजन किया गया था.

गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी

पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार झा ने बताया कि थाना प्रभारी महेश कुमार सिंह के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि बारात में फायरिंग करने वाले पुलिसकर्मी के अलावा कुछ पुलिसकर्मी भी दिख रहे हैं. उनकी पहचान कर ली गई है. हाथ में पिस्टल लिए डांस कर रही महिलाओं की तलाश की जा रही है. मामले की जांच कर रहे पुलिस अफसर पुनीत उरांव ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

(इनपुट: एजेंसी)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news