तमिलनाडु: CM के रहते डिप्‍टी सीएम को अगले चुनाव में मुख्‍यमंत्री बनाने के लगे पोस्‍टर
Advertisement

तमिलनाडु: CM के रहते डिप्‍टी सीएम को अगले चुनाव में मुख्‍यमंत्री बनाने के लगे पोस्‍टर

तमिलनाडु के थेनी जिले में शनिवार को कई स्थानों पर ऐसे पोस्टर लगे मिले. चुनाव उम्मीदवारों को लेकर मंत्रियों के बीच हाल ही में हुई चर्चा के बीच इस तर​ह के पोस्टरों का मिलना अहम संकेत देता है.

ओ.पन्नीरसेल्वम (फाइल फोटो)

थेनी: तमिलनाडु के थेनी जिले में शनिवार को कई स्थानों पर ऐसे पोस्टर लगे मिले जिनमें अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेता ओ.पन्नीरसेल्वम (O Panneerselvam) को मुख्‍यमंत्री पद का उम्‍मीदवार बताया गया है. इसके बाद पार्टी में हलचल मच गई है. इन पोस्‍टर्स में कहा गया है कि अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेता ओ.पन्नीरसेल्वम अकेले ऐसे नेता हैं जिन्हें पार्टी की प्रमुख दिवंगत जयललिता (Jayalalithaa) ने 2021 विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद के एकमात्र उम्मीदवार (CM Candidate) के तौर पर अपना आशीर्वाद दिया था. 

  1. तमिलनाडु में सीएम पद के उम्‍मीदवार के लिए लगे पोस्‍टर 
  2. AIADMK नेता पन्‍नीरसेल्‍वम को बताया, सीएम पद का उम्‍मीदवार
  3. कहा, जयललिता ने दिया था आर्शीवाद 
  4.  

ये भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस: PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें, जो आपके लिए जानना हैं बेहद जरूरी

चुनाव उम्मीदवारों को लेकर मंत्रियों के बीच हाल ही में हुई चर्चा के बीच पन्नीरसेल्लवम के गृह जिले में इस तर​ह के पोस्टरों का मिलना अहम संकेत देता है.

पोस्टर में कहा गया, 'ये एकमात्र ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्हें पुरचि थलाइवी (जयललिता) ने अपना आशीर्वाद दिया है. यह प्रत्यक्ष रूप से दिखाता है कि उन्हें चुनाव में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार होना चाहिए.'

अगले पोस्टर में कहा गया कि वे आम लोगों और गरीबों के मुख्यमंत्री थे और अम्मा ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया था. इतना ही नहीं एक अन्य पोस्टर में उन्हें 'स्थाई मुख्यमंत्री' बताया गया है. 

पोस्टर में मुख्यमंत्री के.पलानीस्वामी, पार्टी के दिग्ग्गज नेताओं, दिवंगत मुख्‍यमंत्री जयललिता और अन्नाद्रमुक के संस्थापक एम जी रामचंद्रन की भी तस्वीरें हैं. 

पार्टी के पदाधिकारियों से इस संबंध में पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा, 'पन्नीरसेल्वम का इससे कोई लेना-देना नहीं है. कुछ पदाधिकारियों ने व्यक्तिगत तौर पर ऐसा किया होगा.' 

(इनपुट: भाषा)

Trending news