प्रद्युम्न मर्डर केस में एक और बड़ा खुलासा, नशे के इंजेक्शन देकर कंडक्टर से दिलवाया बयान
Advertisement

प्रद्युम्न मर्डर केस में एक और बड़ा खुलासा, नशे के इंजेक्शन देकर कंडक्टर से दिलवाया बयान

प्रद्युम्न हत्या के आरोपी कंडक्टर ने कहा कि उस पर झूठा मुकदमा लगाया गया, टार्चर किया, और नशे के इंजेक्शन लगाकर उसे मीडिया के सामने पेश किया. इतना ही नहीं बयान पर उसके झूठे साइन कराए गए.

कंडक्टर को नशे के इंजेक्शन दिए जाने का आरोप (फाइल फोटो-zee)

नई दिल्ली: प्रद्युम्न मर्डर केस में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. एक दिन पहले ही हत्या के आरोपी कंडक्टर अशोक की पत्‍नी ममता ने जी मीडिया से बातचीत के दौरान दावा किया कि उसका पति बेगुनाह है और उसे फंसाया जा रहा है. अब अशोक के वकील का भी ऐसा ही एक बयान सामने आया है. उन्होंने पुलिस पर उनके मुवक्किल को टार्चर करने और उसे नशे का इंजेक्शन देने का आरोप लगाया. वकील ने कहा कि कंडक्टर अशोक निर्दोष है. उसे जबरन इस केस में फंसाया जा रहा है.

  1. प्रद्युम्न मर्डर केस में एक और बड़ा खुलासा 
  2. आरोपी कंडक्टर ने कही फंसाए जाने की बात
  3. कंडक्टर को नशे के इंजेक्शन दिए जाने का आरोप

ये भी पढ़ें- रायन मर्डर केस : प्रद्युम्न के दोस्तों से सुनिए हत्या वाले दिन की कहानी

एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में प्रद्युम्न की हत्या के आरोपी कंडक्टर अशोक के वकील मोहित वर्मा ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. अशोक ने वकील को बताया कि उसे पुलिस मारती और करंट लगाती है. उसने ये भी कहा कि उस पर झूठा मुकदमा लगाया गया, टार्चर किया, और नशे के इंजेक्शन लगाकर उसे मीडिया के सामने पेश किया. इतना ही नहीं बयान पर उसके झूठे साइन कराए गए.

ये भी पढ़ें- वारदात की सुबह 8:26 बजे, जिंदा था प्रद्युम्न !

आरोपी कंडक्टर बोला- मुझे नहीं पता कि मुझे क्‍यों फंसाया जा रहा
गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रायन इंटरनेशनल स्‍कूल में हुई प्रद्युम्न की हत्‍या के मामले में जी मीडिया से हुई एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत में अशोक की पत्‍नी ने दावा किया कि मैं अपने पति से जेल में मिलने गई थी. इस दौरान वह रो रहे थे और उन्‍होंने कहा कि मैं बेगुनाह हूं. ममता ने मीडिया से बात करते हुए कहा 'मैंने उनसे कहा कि आप वो कहिए जो सच है. इस पर उन्‍होंने कहा कि अब मैं कोर्ट में जो भी सच है वही बोलूंगा.

पत्‍नी ममता ने दावा किया कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की जिससे वह दवाब में आ गए और दवाब में हत्‍या करने की कही.' ममता ने कहा मैंने पति से पूछा कि उन्‍हें क्‍यों फंसाया जा रहा है, इस पर उन्‍होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि मुझे क्‍यों फंसाया जा रहा है. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Trending news