संसद में गूंजा पालघर के संतों की हत्या का मामला, सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने की ये मांग
Advertisement

संसद में गूंजा पालघर के संतों की हत्या का मामला, सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने की ये मांग

पालघर में संतों की हत्या के करीब 160 दिन बाद भी इंसाफ अभी अधूरा है. और इसीलिए ज़ी न्यूज़ मामले में सीबीआई जांच की मांग करता रहा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली : ज़ी न्यूज (Zee News) पालघर में संतों की हत्या (Palghar lynching) के बाद संत समाज और देश में शांति और अहिंसा के समर्थकों को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार आवाज उठा रहा है. अब इसकी गूंज संसद में भी सुनी जा रही है. लोकसभा में शून्यकाल के दौरान बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ने पालघर के संतों की हत्या का मामला उठाया.

  1. पालघर के संतों को इंसाफ की मुहिम
  2. देश भर के संत-समाज में है आक्रोश
  3. केस की CBI या NIA जांच की मांग

सीबीआई और एनआईए जांच की मांग
भोपाल से बीजेपी सांसद ने दो संतों और उनके ड्राइवर की हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग की. सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पालघर में अप्रैल महीने के दौरान दो साधुओं और उनके चालक की भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या की वारदात के पीछे षड्यंत्र होने का आरोप लगाते हुए सीबीआई (Central Bureau of Investigation) और एनआईए (National Investigation Agency ) जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियों से पूरे मामले की जांच कराने की मांग की.

ये भी पढ़ें- Exclusive : जया साहा ने श्रद्धा कपूर के लिए किया था इस खास Drug का इंतजाम

सांसद ने कहा कि संतों की हत्या का जघन्य अपराध करने वालों को कानून सजा देगा, लेकिन दोषियों को बचाने वालों को भी भगवान माफ नहीं करेगा. 

ZEE NEWS की मुहिम को देशव्यापी समर्थन
पालघर में संतों की हत्या के करीब 160 दिन बाद भी इंसाफ अभी अधूरा है. और इसीलिए ज़ी न्यूज़ मामले में सीबीआई जांच की मांग करता रहा है. जी न्यूज की मुहिम को कई साधु संतों का भी समर्थन मिला है लेकिन महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच को टालती आ रही है. लेकिन अब लोकसभा में भी संतों की हत्या के मामले की गूंज सुनी जा रही है.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र पुलिस सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर करके केस की सीबीआई जांच की मांग का विरोध कर चुकी है. 

LIVE TV
 

Trending news