Maharashtra: Prakash Javadekar का उद्धव सरकार पर हमला, बताया CMP का 'असली' फुल फॉर्म
Advertisement
trendingNow1871122

Maharashtra: Prakash Javadekar का उद्धव सरकार पर हमला, बताया CMP का 'असली' फुल फॉर्म

महाराष्ट्र (Maharashtra) के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) पर लगे 100 करोड़ की उगाही के आरोपों को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा है सरकार का CMP, कॉमन मिनिमम प्रोग्राम नहीं बल्कि 'कलेक्टिंग मनी थ्रू पुलिस' है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: महाराष्ट्र (Maharashtra) की सियासत में हलचल जारी है. मुंबई पुलिस के पूर्व प्रमुख परमबीर सिंह (Parambir Singh) ने राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके बाद से ही महा विकास अघाडी सरकार बीजेपी के निशाने पर है. केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने भी ट्वीट कर उद्धव सरकार पर निशाना साधा है.  

CMP का फुल फॉर्म

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर (Prakash Javadekar) ने ट्वीट किया है, 'महाराष्ट्र सरकार का CMP- कॉमन मिनिमम प्रोग्राम नहीं है बल्कि 'कलेक्टिंग मनी थ्रू पुलिस' है.' बता दें, परमबीर सिंह ने दावा किया है कि अनिल देशमुख चाहते थे कि पुलिस अधिकारी मुंबई में होटल और बार से उनके लिए हर महीने 100 करोड़ रुपये की वसूली करें.

 

 

अठावले लगातार हमलावर

दूसरी तरफ, आरपीआई चीफ केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले लगातार इस मामले पर महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) को घेर रहे हैं. आज फिर उन्होंने कहा, 'परमबीर सिंह  (Parambir Singh) ने जो आरोप लगाया है कि अनिल देशमुख ने सचिन वझे (Sachin Vaze) को हर महीने 100 करोड़ रुपये देने के संबंध में सूचना दी थी. इस मामले की CBI जांच होनी चाहिए. अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए.'

 

 

यह भी पढ़ें; लोक सभा में गूंजा महाराष्ट्र का मुद्दा, BJP ने की उद्धव, देशमुख के इस्तीफे की मांग

अनिल देशमुख की सफाई

वहीं गंभीर आरोपों से घिरे महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने एक बार फिर सफाई दी है. अनिल देशमुख ने कहा है, 'पिछले कुछ दिनों से मीडिया में झूठी खबरें चल रही हैं. 5 फरवरी को कोरोना से संक्रमित होने के बाद मैं 5-15 फरवरी तक अस्पताल में भर्ती था. 15 फरवरी को डिस्चार्ज मिलने के बाद मैं 10 दिनों के लिए होम क्वारंटीन था. ऑफिशियल वर्क के लिए मैं पहली बार 28 फरवरी को अपने घर से बाहर निकला. मैं यह सब इसलिए बता रहा हूं ताकि लोग गुमराह न हों.'

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news