प्रशांत किशोर ने उठाया परिवारवाद का मुद्दा, कहा, ‘बिहार में साढ़े बारह सौ परिवार के सदस्य ही बनते हैं MP, MLA
Advertisement
trendingNow11763920

प्रशांत किशोर ने उठाया परिवारवाद का मुद्दा, कहा, ‘बिहार में साढ़े बारह सौ परिवार के सदस्य ही बनते हैं MP, MLA

Bihar Politics: प्रशांत किशोर ने कहा, आज परिवारवाद के चक्र को तोड़ना है तो नीचे से नए लड़कों को खड़ा करना पड़ेगा वरना आप बिहार में जिताना चाहें कुछ कर लीजिए कुछ नहीं बदलेगा, आप लालू पर गुस्सा करके बीजेपी को जीता देंगे तो उसमें भी वही मंत्री बनेगा जो लालू जी की सरकार में था.

प्रशांत किशोर ने उठाया परिवारवाद का मुद्दा, कहा, ‘बिहार में साढ़े बारह सौ परिवार के सदस्य ही बनते हैं MP, MLA

Bihar News: प्रशांत किशोर ने युवाओं के एक कार्यक्रम में बिहार की राजनीति में परिवारवाद का मुद्दा उठाते हुए कहा कि आज अगर कांग्रेस, आरजेडी, जेडीयू, बीजेपी समेत बिहार की सभी पार्टियों की सूची बनाई जाए तो आपको पता चलेगा कि यहां साढ़े बारह सौ परिवार के सदस्य ही एमपी, एमएलए बनते हैं. जन सुराज यात्रा के सूत्रधार ने कहा कि राजनीतिक दल चाहे कोई भी हो आगे वहीं बढ़ेगा जिसके बाबूजी विधायक हैं.

प्रशांत किशोर ने बीजेपी पर साधा निशाना
इस मौके पर प्रशांत किशोर ने बीजेपी को खास तौर पर निशाने पर लिया. उन्होंने कहा, आप बीजेपी को परिवारवाद वाली पार्टी नहीं मानते हैं लेकिन बीजेपी ने बिहार में जिसे अध्यक्ष बनाया है उनके बाबूजी पहले कांग्रेस के विधायक हुआ करते थे, फिर आरजेडी एमएलए बने और बाद में जेडीयू विधायक हो गए.

परिवारवाद को खत्म करना होगा
प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में साढ़े बारह सौ परिवार के लोग एमपी, एमएलए बनते हैं. आज इस चक्र को तोड़ना है तो नीचे से नए लड़कों को खड़ा करना पड़ेगा वरना आप बिहार में जिताना चाहें कुछ कर लीजिए कुछ नहीं बदलेगा, आप लालू पर गुस्सा करके बीजेपी को जीता देंगे तो उसमें भी वही मंत्री बनेगा जो लालू जी की सरकार में था. उन्होंने कहा कि जन सुराज इसी परिवारवाद को तोड़ने का प्रयास है.

प्रशांत किशोर ने फिर शूर की जन सुराज यात्रा
बता दें कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने 15 मई को अपनी जनसुराज यात्रा स्थगित कर दिया था. समस्तीपुर में प्रशांत किशोर ने बताया कि स्वास्थ्य कारणों ने उन्हें यात्रा स्थगित करनी पड़ रही है. बता दें उन्होंने 2 अक्टूबर 2022 को  पश्चिम चंपारण जिले अपनी पदयात्रा से शुरू की थी. इस दौरान वे लगातार बिहार के अलग-अलग जिलों में जाकर लोगों से मिल रहे थे. प्रशांत किशोर ने रविवार को समस्तीपुर जिले के मोरवा प्रखंड से यात्रा फिर से शुरू की.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news