Prayagraj Violence: मास्टरमाइंड जावेद की बेटी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे, शाहीन बाग कनेक्शन आया सामने
Advertisement

Prayagraj Violence: मास्टरमाइंड जावेद की बेटी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे, शाहीन बाग कनेक्शन आया सामने

आफरीन फातिमा का शाहीन बाग कनेक्शन सामने आया है. उसपर JNU में आतंकी अफजल गुरु के समर्थन में नारेबाजी और हिमायत में भी खड़े होने का आरोप है. फातिमा शरजील इमाम के संपर्क में भी थी.

Prayagraj Violence: मास्टरमाइंड जावेद की बेटी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे, शाहीन बाग कनेक्शन आया सामने

Prayagraj Violence: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुई हिंसा का मुख्य आरोपी मोहम्मद जावेद पुलिस की गिरफ्त में है. मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद के खिलाफ प्रदेश की योगी सरकार की कार्रवाई लगातार जारी है. रविवार को उसके घर को बुलडोजर से ढहा दिया गया. अब जावेद की बेटी आफरीन फातिमा को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. 

आफरीन फातिमा का शाहीन बाग कनेक्शन सामने आया है. उसपर JNU में आतंकी अफजल गुरु के समर्थन में नारेबाजी और हिमायत में भी खड़े होने का आरोप है. फातिमा शरजील इमाम के संपर्क में भी थी. फातिमा के बारे में ये जानकारी सामने आने के बाद पुलिस अब उसके पुराने रिकार्ड्स को खंगालने में जुटी है. 

हिंसा में मदरसे के छात्र भी थे शामिल 

प्रयागराज में जुमे के दिन हुए बवाल में मदरसे के छात्र भी शामिल थे. ये छात्र खुल्दाबाद स्थित दारुल उलूम मदरसा गरीब नवाज से संबंधित थे. पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि उन्होंने चेहरों पर नकाब, रुमाल बांधकर पत्थरबाजी की. पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर इन छात्रों को किसने भड़काया. वे लोग कौन थे, जिनके कहने पर यह मदरसे से निकलकर पत्थरबाजी में शामिल हो गए.

उधर, प्रयागराज हिंसा में शामिल आरोपियों के खिलाफ आज भी बुलडोजर चलेगा. मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद के घर पर बुलडोजर चलाने के बाद दूसरे उपद्रवियों पर के ठिकानों पर बुलडोजर चलेगा. प्रयागराज के अटाला और करैली इलाके में बुलडोजर की कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें- Satya Pal Malik की सरकार को चेतावनी- मेरे तो 4-5 महीने रह गए, किसानों को लेकर होगी बहुत भयानक लड़ाई

अब तक 255 लोगों को किया गया गिरफ्तार 

उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा के सिलसिले में अब तक 255 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बताया, "इस संबंध में राज्य में 255 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें फिरोजाबाद 13, अंबेडकर नगर 28, मुरादाबाद 27, सहारनपुर 64, प्रयागराज 68, हाथरस 50, अलीगढ़ 3, जालौन 2, शामिल हैं."

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए कहा, विगत दिनों प्रदेश के विभिन्न शहरों में माहौल बिगाड़ने के लिए हुए अराजक प्रयासों में शामिल समाजविरोधी तत्वों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई होगी. ऐसे असामाजिक लोगों के लिए सभ्य समाज मे कोई स्थान नहीं है. यह ध्यान रखें कि किसी भी निर्दोष का उत्पीड़न न हो, लेकिन दोषी एक भी न बचे।संवेदनशील क्षेत्रों में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की जाए.

ये भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala Murder Case: पुणे पुलिस को बड़ी सफलता, बिश्नोई गैंग के इस शूटर को किया गिरफ्तार

Trending news