पीएम मोदी ने शिवराज को दी जन्मदिन की बधाई
Advertisement

पीएम मोदी ने शिवराज को दी जन्मदिन की बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जन्मदिन की बधाई दी। मोदी आज खंडवा में सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना में 600 मेगावाट की इकाई को राष्ट्र को समर्पित करने के लिये जाते समय यहां कुछ देर रुके और चौहान को जन्मदिन की बधाई दी।

इंदौर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जन्मदिन की बधाई दी। मोदी आज खंडवा में सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना में 600 मेगावाट की इकाई को राष्ट्र को समर्पित करने के लिये जाते समय यहां कुछ देर रुके और चौहान को जन्मदिन की बधाई दी।

चौहान ने प्रधानमंत्री के आगमन पर देवी अहिल्या बाई होल्कर विमानतल पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। विमानतल पर प्रधानमंत्री का स्वागत करने आईं इंदौर की महापौर मालिनी गौड ने भाषा को बताया कि प्रधानमंत्री ने विमानतल पर मुख्यमंत्री को उनके 56वें जन्मदिवस पर शुभाकामनाएं दीं।

मोदी ने ट्विटर पर भी शुभकामना दी। उन्होंने चौहान को अपना मित्र और लोकप्रिय मुख्यमंत्री बताते हुए लिखा कि म.प्र के लोकप्रिय मुख्यमंत्री और मेरे मित्र चौहान शिवराज जी को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनायें, उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं। प्रधानमंत्री कुछ देर यहां रुकने के बाद चौहान तथा अन्य लोगों के साथ खंडवा के लिये रवाना हो गये। मोदी इस अवसर पर 660 मेगावाट की दो इकाइयों का शिलन्यास भी करेंगे।

Trending news