मायावती से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी, मां के निधन पर जताई संवेदना
Advertisement
trendingNow11027274

मायावती से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी, मां के निधन पर जताई संवेदना

बीएसपी (BSP) की ओर से जारी बयान में कहा गया कि पार्टी अध्यक्ष मायावती (Mayawati) की 92 वर्षीय माता जी रामरती का दिल्ली के अस्पताल में निधन हो गया. इस खबर के बाद बीजेपी (BJP) और कांग्रेस समेत सभी दलों के नेताओं ने अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) की मां के निधन पर शोक जताया है. इस सिलसिले में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी मायावती के घर पहुंचकर अपनी संवेदना जताई है. 

  1. मायावती से मिली प्रियंका गांधी वाड्रा
  2. माता जी के निधन के बाद मुलाकात
  3. कांग्रेस नेता ने जताई शोक संवेदना

गौरतलब है कि यूपी की पूर्व सीएम मायावती की मां रामरती का शनिवार को दिल्ली में हृदय गति रुकने से निधन हो गया था. बीएसपी नेता की मां के निधन पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) समेत भारतीय जनता पार्टी (BJP), समाजवादी पार्टी (SP) और बीएसपी (BSP) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी शोक जताया है.

ट्वीट में दी जानकारी

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके इस मुलाकात की जानकारी दी है.

बसपा ने जारी एक बयान में कहा कि 92 वर्षीय रामरती की राष्ट्रीय राजधानी के एक अस्पताल में मौत हो गई जहां उनका इलाज चल रहा था. बयान में कहा गया है कि बसपा अध्यक्ष अपनी मां के निधन की सूचना मिलने के तुरंत बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गई थीं. 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने भी ट्वीट कर अपना शोक संदेश जताया है.

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news