माफिया Mukhtar Ansari को लेकर कांग्रेस की किरकिरी, Twitter पर टॉप ट्रेंड हुआ #मुख्तार_पर_ मेहरबान_प्रियंका
Advertisement
trendingNow1827187

माफिया Mukhtar Ansari को लेकर कांग्रेस की किरकिरी, Twitter पर टॉप ट्रेंड हुआ #मुख्तार_पर_ मेहरबान_प्रियंका

#मुख्तार_पर_ मेहरबान_ प्रियंका: Twitter पर यूजर्स ने माफिया को बचाने को लेकर जमकर तंज कसा. गौरतलब है कि यूपी सरकार पंजाब की जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को यूपी लाने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक गुहार लगानी पड़ी थी. 

फाइल फोटो

लखनऊ: बाहुबली माफिया डॉन से नेता बने बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को कांग्रेस शासित पंजाब (Punjab) सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश की कोर्ट (UP Court) में पेशी की इजाजत नहीं देने को लेकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी की जमकर किरकिरी हुई. इस मामले को लेकर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पर पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर जमकर निशाना साधा गया. बीते मंगलवार को हैशटैग 'मुख्तार पर मेहरबान प्रियंका' ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में रहा. 

  1. माफिया मुख्तार अंसारी को लेकर कांग्रेस की किरकिरी
  2. ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुआ #मुख्तार पर मेहरबान प्रियंका
  3. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी खोटी

आप भी देखिए कुछ ऐसे ट्वीट्स

एक यूजर ने लिखा कांग्रेस विद द माफिया!!

दूसरे ने कैप्शन देते हुए लिखा- 'गजब बेज्जती है...'

 

वहीं इस यूजर ने तो सीधे कांग्रेस पार्टी के सिंबल को कोट करते हुए लिखा कि कांग्रेस का हाथ अपराधियों के साथ

 

सोशल मीडिया पर इस तरह और भी हजारों लोगों ने अपनी भड़ास निकाली. ट्वीट्स में लोगों ने कांग्रेस पार्टी और प्रियंका गांधी की जमकर घेरांबदी वहीं यूपी में माफियाओं पर हो रही ताबड़तोड़ कार्रवाई को लेकर सीएम योगीआदित्यनाथ की शान में जमकर कसीदे पढ़े. 

ये भी पढ़ें- Jammu-Kashmir में आंतकी हमले के लिए Social Media का इस्तेमाल, Pakistan कर रहा बड़ी साजिशखुलासा! कश्मीर में आतंकी हमले के लिए ऐसे हो रहा सोशल मीडिया का इस्तेमाल

सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की अगली सुनवाई 3 फरवरी को होगी. मुख्तार अंसारी को रोपड़ से उत्तर प्रदेश लाने के लिए पिछले 2 सालों में करीब 45 समन यूपी की अलग-अलग अदालतों ने भेजे थे. लेकिन हर बार स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर रोपड़ जेल प्रशासन ने उसे वापस भेजने से इन्‍कार कर दिया.

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news