'कर्ज में डूबे थे हत्यारे, जल्द कमाना चाहते थे पैसा...,' सामने आया मर्डर मिस्ट्री का सच
Advertisement

'कर्ज में डूबे थे हत्यारे, जल्द कमाना चाहते थे पैसा...,' सामने आया मर्डर मिस्ट्री का सच

Pune Crime : पुणे में  तीनों आरोपी ने पैसा कमाने के लिए एक  22 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्रा की हत्या कर दी. हत्या के बाद मृत छात्रा के माता-पिता से नौ लाख रुपये फिरौती की भी मांग की.

 

Pune

Pune : पुणे में पिछले महीने इंजीनियरिंग की एक छात्रा की कथित तौर पर हत्या करने और उसके परिवार से नौ लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले तीनों आरोपी कर्ज में डूबे थे और किसी भी तरह जल्द पैसा कमाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने छात्रा की हत्या की थी. पुलिस ने यह जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र के पुणे शहर के विमान नगर इलाके से 30 मार्च को 22 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्रा भाग्यश्री सूदे का शिवम फुलावले, उसके कॉलेज के मित्र सुरेश इंदुरे और सागर जाधव ने अपहरण कर लिया था.

 

गला दबाकर हत्या कर दी

विमान नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि छात्रा का अपहरण करने के बाद तीनों आरोपियों ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी और शव को पड़ोसी अहमदनगर शहर के बाहरी इलाके में दफना दिया. हत्या करने के बाद आरोपियों ने मृत छात्रा के माता-पिता से नौ लाख रुपये फिरौती की भी मांग की. बताया जा रहा है, कि छात्रा का शव अहमदनगर में मिला था. 

 

आरोपी कमाना चाहते थे पैसा 

अधिकारी ने बताया, कि जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि आरोपी आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे और कर्ज में डूबे हुए थे. वे जल्दी पैसा कमाना चाहते थे इसलिए उन्होंने सूदे का अपहरण किया था. पीड़िता के माता-पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ जांच शुरू की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

 

गुनाह  किया कबूल

अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने छात्रा की हत्या करने का गुनाह कबूल किया और वह जगह भी दिखाई जहां उन्होंने उसके शव को दफनाया था. साथ ही उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को सोमवार ( 9 अप्रैल ) को पुणे की एक अदालत में पेश किया गया. अदालत ने 15 अप्रैल तक उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

Trending news