सिद्धू ने शुरू किया डिजिटल प्रचार, चुनाव से पहले याद दिलाया पंजाब मॉडल
Advertisement
trendingNow11066813

सिद्धू ने शुरू किया डिजिटल प्रचार, चुनाव से पहले याद दिलाया पंजाब मॉडल

पंजाब में सिद्धू ने डिजिटल माध्यम से चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है. उन्होंने बताया कि वे अब तक 40 से 50 चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं.

सिद्धू ने शुरू किया डिजिटल प्रचार, चुनाव से पहले याद दिलाया पंजाब मॉडल

चंडीगढ़ः कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के बीच, कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने विधान सभा चुनाव के लिए रविवार को अपनी पार्टी के डिजिटल प्रचार अभियान की शुरुआत की. सिद्धू ने कहा कि उनकी पार्टी, जनता से जुड़ने के लिए डिजिटल माध्यम के इस्तेमाल पर पहले से ही जोर देती रही है.

  1. सिद्धू का डिजिटल प्रचार शुरू
  2. याद दिलाया पंजाब मॉडल
  3. बताया पार्टी के निर्देशों के बारे में

डिजिटल माध्यम से चुनाव प्रचार

उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस की डिजिटल पहुंच, राजनीतिक दलों में सबसे ज्यादा है. सिद्धू ने कहा, 'निर्देश बिल्कुल स्पष्ट हैं कि 15 जनवरी तक आपको डिजिटल माध्यम जैसे कि व्हाट्सऐप आदि के जरिये प्रचार करना है.' उन्होंने कहा कि चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले वह 40-50 रैलियों को संबोधित कर चुके हैं.

'हमें इस परीक्षा से गुजरना होगा'

उन्होंने कहा, 'हमें उम्मीद है कि 15 जनवरी के बाद चीजें बदलेंगी और अगर हालात बिगड़ते हैं, तो जिसे ठीक नहीं किया जा सकता, उसे भुगतना होगा. हमें इस परीक्षा से गुजरना होगा. जिंदगी को महत्व देना ही होगा.' उन्होंने कहा, 'बंगाल में हमने बड़ी रैलियां देखीं, हम पछता रहे थे और बचाव और तैयारी करने की बजाय, जो हुआ उसकी मरम्मत कर रहे थे. मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी ने तैयारी की पहल की है और उसके साथ हम बचाव कर पाएंगे.'

पार्टी उम्मीदवारों की घोषणा शीघ्र

यह पूछे जाने पर कि पार्टी उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कब करेगी, सिद्धू ने कहा कि शीघ्र ही इसकी घोषणा की जाएगी. उन्होंने कहा, 'हम इस पर काम कर रहे हैं, स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हो रही है. हम सावधानीपूर्वक सोच विचार कर इस पर निर्णय लेंगे.' अपने 'पंजाबी मॉडल' पर सिद्धू ने कहा कि यह कोई निजी या अपनी सेवा के लिए बनाया गया मॉडल नहीं है.

'पंजाब के लोगों को सत्ता वापस दी जाएगी'

उन्होंने एक बयान में कहा, 'यह पंजाब के लोगों का मॉडल है. यह पंजाब के मुद्दों के लिए बनाया गया समाधान है, जिसे राज्य पर किये गए गहन अनुसंधान के बाद बनाया गया है. इस मॉडल से पंजाब के लोगों को सत्ता वापस दी जाएगी, ताकि उनकी उन्नति और प्रगति हो सके.'

LIVE TV

Trending news