Bhagwant Mann Wedding: शादी से पहले सामने आई भगवंत मान-गुरप्रीत कौर की फोटो, CM की दुल्हनिया ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow11247613

Bhagwant Mann Wedding: शादी से पहले सामने आई भगवंत मान-गुरप्रीत कौर की फोटो, CM की दुल्हनिया ने कही ये बात

Bhagwant Mann Wedding: भगवंत मान आज (गुरुवार) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री मान की शादी चंडीगढ़ में होगी. सीएम मान की दुल्हनिया का नाम डॉ गुरप्रीत कौर है. भगवंत मान की ये दूसरी शादी है. 

 

Bhagwant Mann Wedding: शादी से पहले सामने आई भगवंत मान-गुरप्रीत कौर की फोटो, CM की दुल्हनिया ने कही ये बात

Punjab CM Bhagwant Mann Wedding: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज (गुरुवार) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री मान की शादी चंडीगढ़ में होगी. सीएम मान की दुल्हनिया का नाम डॉ गुरप्रीत कौर है. भगवंत मान की ये दूसरी शादी है. विवाह से पहले दोनों की तस्वीर सामने आई है. 

सामने आई सीएम मान और डॉ गुरप्रीत कौर की फोटो

सीएम की होने वाली पत्नी डॉ गुरप्रीत कौर ने शादी से पहले अपनी फोटो ट्वीट की. वह सलवार-सूट में दिख रही हैं. हाथों में मेहंदी सजी है. फोटो के साथ उन्होंने लिखा Din Shagna Da Chadya ... 

वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें वह ब्राउन रंग का कुर्ता पायजामा पहने हैं. उनके साथ आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा हैं. 

भगवंत मान चंडीगढ़ में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधेंगे. भगवंत मान-गुरप्रीत कौर की शादी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों को ही इनवाइट किया गया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल समारोह में शामिल होने के लिए सीएम आवास पहुंच गए हैं. 

कौन हैं डॉ गुरप्रीत कौर? 

32 साल की डॉ गुरप्रीत कौर सिख समुदाय से आती हैं. भगवंत मान और गुरप्रीत कौर का परिवार वर्षों से एक-दूसरे को जानता है. गुरप्रीत कौर कुरुक्षेत्र की रहने वाली हैं.  उनके पिता किसान हैं. गुरप्रीत कौर की दो बहने हैं, जो विदेश में रहती हैं. भगवंत मान की होने वाली पत्नी गुरप्रीत कौर मेडिकल की पढ़ाई के दौरान गोल्ड मेडलिस्ट रहीं. 

भगवंत मान की मां और बहन ने खुद गुरप्रीत कौर को चुना है. गुरप्रीत कौर भगवंत मान के परिवार की करीबी हैं. सीएम मान की मां डॉ कौर को पसंद करती हैं. मां के कहने पर ही मान दूसरी शादी करने जा रहे हैं. भगवंत मान की पहली शादी 6 साल पहले टूट गई थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news