Tomato Saga: दुबई से घर लौट रही थी, मां बोली-टमाटर ले आना! फिर बेटी ने जो किया..वायरल हो गया
Advertisement
trendingNow11790241

Tomato Saga: दुबई से घर लौट रही थी, मां बोली-टमाटर ले आना! फिर बेटी ने जो किया..वायरल हो गया

Dubai To India: यह महिला दुबई से भारत आ रही थी. आने से पहले उसने मां से पूछा कि आपको दुबई से क्या चाहिए, तो मां ने बिना देरी के कह दिया कि 10 किलो टमाटर लेती आना. वह सूटकेस भरकर टमाटर ले आई. छुट्टियों के लिए भारत आ रही महिला ने अपनी मां की इच्छा पूरी कर दी.

Tomato Saga: दुबई से घर लौट रही थी, मां बोली-टमाटर ले आना! फिर बेटी ने जो किया..वायरल हो गया

Tomatoes In Flight: इस समय देश का कोई ऐसा छोर नहीं है जहां टमाटर 100 रुपए के आसपास ना मिल रहा हो. कई जगहों पर यह 200 से 250 रुपए प्रति किलो तक पहुंच गया है. हालांकि अब सरकार इसमें सक्रिय दिख रही है आउट लोगों को रियायती दाम पर टमाटर मुहैया कराने का दावा कर रही है. लेकिन इसी बीच टमाटर की कई कथाएं सामने आ रही हैं. एक महिला जो दुबई से वापस भारत आ रही थी, उसकी मां ने उसे टमाटर लाने के लिए लिए कह दिया. इसके बाद इस महिला ने कुछ ऐसा कर दिया जो दुनियाभर में वायरल हो गया.

आपको दुबई से क्या चाहिए?
दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि बच्चों की गर्मियों की छुट्टियां थीं तो मेरी बहन दुबई से भारत आ रही थी. आने से पहले उसने मां से पूछा कि आपको दुबई से क्या चाहिए, तो मां ने बिना देरी के कह दिया कि 10 किलो टमाटर लेती आना.  उसने मां की बात मान ली और वहां से एक सूटकेस भरकर टमाटर ले आई है. अब वह टमाटर को सूटकेस में भरकर कैसे लेकर आई होगी, इस बात की चर्चा सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से हो रही है.

सबसे भयंकर कथाओं में
कुछ यूजर्स यह कहते हुए चुटकी ले रहे हैं कि यह टमाटर की सबसे भयंकर कथाओं में से एक है. वहीं कुछ ने यह भी कहा कि छुट्टियों के लिए भारत आ रही महिला ने अपनी मां की इच्छा पूरी कर दी है. यह कोई ऐसा पहला मामला नहीं है जब टमाटर के बढ़ते दामों की वजह से हुआ है. पिछले एक महीने में कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जो इससे पहले टमाटर के संबंध में नहीं हुई हैं. इसी कड़ी में अब दुबई से यह मामला सामने आया है.

 

टमाटर चोरी होने के भी मामले
बता दें कि इधर टमाटर के दामों पर अब सरकार की पैनी नजर है. केंद्र सरकार ने शुक्रवार को संसद में बताया है कि महाराष्ट्र के नासिक, नारायणगांव, औरंगाबाद बेल्ट और मध्य प्रदेश में नई फसल की आवक बढ़ने से टमाटर की कीमतों में कमी आने की उम्मीद है. वहीं कई जगहों पर टमाटर चोरी होने के भी मामले सामने आए हैं. पिछले दिनों पुणे में किसान के घर से 400 किलो टमाटर चोरी हो गया था. किसान ने पुलिस से इसकी शिकायत करते हुए बताया कि उसे करीब बीस हजार का नुकसान हुआ है.

Trending news