दिल्ली से दोहा जा रही फ्लाइट में आई खराबी, कराची में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग
Advertisement
trendingNow11129884

दिल्ली से दोहा जा रही फ्लाइट में आई खराबी, कराची में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Qatar Airways Flight Emergency Landing In Karachi: कतर एयरवेज की फ्लाइट में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. उन्हें दूसरी फ्लाइट से दोहा ले जाया जाएगा. कतर एयरवेज ने यात्रियों से इस असुविधा के लिए माफी मांगी है.

प्रतीकात्मक फोटो | साभार- पीटीआई.

नई दिल्ली: कतर एयरवेज (Qatar Airways) की QR579 फ्लाइट दिल्ली (Delhi) से दोहा (Doha) जा रही थी. उड़ान के दौरान उसमें कुछ तकनीक खराबी आ गई, जिसके बाद फ्लाइट को पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) डायवर्ट किया गया. कराची एयरपोर्ट (Karachi Airport) पर फ्लाइट की लैंडिंग हो गई है. विमान में 100 से ज्यादा यात्री सवार थे. इस फ्लाइट सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं.

  1. कतर एयरवेज की फ्लाइट QR579 की हुई इमरजेंसी लैंडिंग
  2. सभी यात्रियों को विमान से सुरक्षित उतारा गया
  3. कार्गो होल्ड में धुएं के संकेत मिले थे

क्यों करानी पड़ी फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग?

कतर एयरवेज ने जानकारी दी है कि 21 मार्च को दिल्ली से दोहा के लिए फ्लाइट QR579 को कराची की तरफ मोड़ दिया गया, क्योंकि कार्गो होल्ड में धुएं के संकेत मिले थे तो इमरजेंसी घोषित की गई. विमान कराची में सुरक्षित रूप से लैंड कर गया है, जहां उसे आपातकालीन सेवाएं मिलीं और यात्रियों को विमान से उतार लिया गया है.

यात्रियों को दूसरी फ्लाइट से ले जाया जाएगा दोहा

घटना की फिलहाल जांच की जा रही है और यात्रियों को दोहा ले जाने के लिए एक राहत उड़ान की व्यवस्था की जा रही है. कतर एयरवेज की तरफ से कहा गया है कि हम अपने यात्रियों को हुई असुविधा के लिए माफी चाहते हैं, जिनकी आगे के ट्रैवल प्लान में मदद की जाएगी.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news