'कश्मीर फाइल्स' को लेकर नीतीश पर बरसीं राबड़ी देवी, कहा- फिल्म देखने से पेट नहीं भरता
Advertisement
trendingNow11127638

'कश्मीर फाइल्स' को लेकर नीतीश पर बरसीं राबड़ी देवी, कहा- फिल्म देखने से पेट नहीं भरता

'द कश्मीर फाइल्स' ('The Kashmir Files') को लेकर अभी भी बवाल जारी है. राबड़ी देवी ने 'द कश्मीर फाइल्स' को टैक्स-फ्री करने पर नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर बवाल जारी

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को टैक्स-फ्री करने के लिए राज्य की नीतीश कुमार नीत सरकार (Nitish Sarkar) पर निशाना साधते हुए इस कदम की तुलना भाजपा के राजनीतिक एजेंडे को आगे बढ़ाने के साथ की है. बिहार विधान परिषद परिसर में बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बातचीत में ये टिप्पणी करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा (BJP) पर भी तंज कसा कि गोधरा में ट्रेन जलने के बाद गुजरात में हुए दंगों पर भी फिल्में बनाई जानी चाहिए.

  1. 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर बवाल जारी
  2. मूवी टैक्स-फ्री करने पर बोलीं राबड़ी देवी
  3. नीतीश सरकार पर निशाना साधा

राबड़ी देवी ने साधा निशाना

राबड़ी देवी ने आगे कहा, ‘वे फिल्म को टैक्स-फ्री (Tax-Free) कर रहे हैं. फिल्म देखने से लोगों का पेट नहीं भरता. यह बेरोजगारों को रोजगार (Employment) नहीं देता है. सत्तारूढ़ सरकार को लगता है कि उसने कल्याणकारी योजनाओं के तहत कुछ किलोग्राम खाद्यान्न देकर अपने सभी दायित्व पूरे कर लिए हैं.’

ये भी पढें: नहीं जानते होंगे 'द कश्मीर फाइल्स' के ऐसे हैरान कर देने वाले फैक्ट्स, जरूर पढ़ें

गोधरा कांड पर पीएम को भी घेरा

राबड़ी ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी (PM Modi) के गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए उनके कार्यकाल में गोधरा (Godhra) में ट्रेन जलने के बाद गुजरात में हुई सांप्रदायिक हिंसा पर भी फिल्म बनाई जानी चाहिए. इस बीच राजद (RJD) के एक अन्य वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने इस मामले को लेकर नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी (SP) खेमे से ताल्लुक रखने वाले नीतीश से ऐसी उम्मीद नहीं थी.

ये भी पढें: एयरपोर्ट पर IPS अधिकारी को रोका, बैग से क्या निकला जानकर हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

'भाजपा नेताओं द्वारा प्रचार'

राबड़ी देवी ने कहा कि इस फिल्म का प्रचार देश भर के भाजपा नेताओं द्वारा बिना कारण नहीं किया जा रहा है. गौरतलब है कि विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) द्वारा निर्देशित ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अनुपम खेर (Anupam Kher) और पल्लवी जोशी सहित कई अभिनेता मुख्य भूमिकाओं में हैं.

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Trending news