राहुल गांधी झूठ बोलने वाली मशीन हो गए हैं: भाजपा
Advertisement

राहुल गांधी झूठ बोलने वाली मशीन हो गए हैं: भाजपा

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के खिलाफ हमला बोलने पर भाजपा ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए उन्हें ‘झूठ बोलने वाली मशीन’ करार दिया और कहा कि वह बेबुनियाद बयानबाजी करने में ‘माहिर’ हो गए हैं । गौरतलब है कि राहुल ने आरएसएस के बारे में कहा था कि वह कांग्रेस की तरह विभिन्न विचारधाराओं को स्वीकार नहीं करती ।

नई दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के खिलाफ हमला बोलने पर भाजपा ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए उन्हें ‘झूठ बोलने वाली मशीन’ करार दिया और कहा कि वह बेबुनियाद बयानबाजी करने में ‘माहिर’ हो गए हैं । गौरतलब है कि राहुल ने आरएसएस के बारे में कहा था कि वह कांग्रेस की तरह विभिन्न विचारधाराओं को स्वीकार नहीं करती ।

भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने राहुल को नसीहत दी कि वह संघ के साथ भाजपा के रिश्तों के बारे में बताने से पहले अपने समर्थकों को आपातकाल और घोटालों के अपने परिवार के इतिहास के बारे में बताएं ।

एक अन्य भाजपा नेता और पार्टी के सचिव श्रीकांत शर्मा ने राहुल को ‘अपरिपक्व’ करार देते हुए कहा कि कांग्रेस की सोच सिर्फ एक परिवार तक सीमित है, जबकि भाजपा ‘सबका साथ, सबका विकास’ में यकीन रखती है । शर्मा ने कहा कि ऐसे हमलों से आरएसएस और मजबूत ही होगा ।

 

Trending news