UP सरकार ने दी राहुल और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने की इजाजत
Advertisement
trendingNow1759118

UP सरकार ने दी राहुल और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने की इजाजत

उत्तर प्रदेश सरकार ने राहुल और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने की इजाजत दे दी है. लेकिन सिर्फ 5 लोग ही हाथरस जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकत कर सकते हैं. 

फोटो- ANI

नई दिल्ली: हाथरस मामले पर कांग्रेस ने फिर से 'राजनीति' शुरू कर दी है. राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ हाथरस के लिए निकले हैं. उत्तर प्रदेश सरकार ने राहुल और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने की इजाजत दे दी है. लेकिन सिर्फ 5 लोग ही हाथरस जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकत कर सकते हैं. इसके बाद राहुल गांधी 5 कांग्रेस नेताओं के साथ हाथरस के लिए निकल गए हैं. 

इस बीच DND पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता जमा हैं साथ ही भारी पुलिस बल भी तैनात है. इस दौरान पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प की खबरें भी आ रही हैं. DND पर भारी जाम लगा हुआ है ऐसे में अगर आप दिल्ली से नोएडा जा रहे हों तो DND की जगह अक्षरधाम से होकर जाएं. 

धारा 144 का उल्लंघन
नोएडा ADCP रणविजय सिंह ने का कि धारा 144 का उल्लंघन किया जा रहा है. गैरकानूनी जनसभा को नियंत्रित करने के लिए DND पर पुलिस बल तैनात है. हम लगातार शांति की अपील कर रहे हैं. हमारी पूरी कोशिश है कि ये समझ जाएं और अपने गंतव्य को लौट जाएं.

प्रशासन के बड़े अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात
बता दें कि हाथरस जिले में दलित लड़की की हत्या के बाद प्रशासन के बड़े अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है. वहीं कांग्रेस को इस घटना में खोई हुई राजनीतिक जमीन को दोबारा से हासिल करने का मौका दिख रहा है. यही वजह है कि राहुल-प्रियंका ने पहले 1 अक्टूबर को पीड़ित परिवार से मुलाकात के नाम पर हंगामा किया था. उसके बाद अब वे फिर से पीड़ित परिवार से मिलने जाने की तैयारी में हैं. 

VIDEO

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news