Rahul Gandhi Viral Video: नेपाल के मशहूर पब में दिखे राहुल गांधी, सामने आया वीडियो; BJP ने लगाए ये आरोप
topStories1hindi1172577

Rahul Gandhi Viral Video: नेपाल के मशहूर पब में दिखे राहुल गांधी, सामने आया वीडियो; BJP ने लगाए ये आरोप

Rahul Gandhi In Nepal Pub: राहुल गांधी के नेपाल के पब में नजर आने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद बीजेपी नेता उनके ऊपर हमलावर हो गए.

Rahul Gandhi Viral Video: नेपाल के मशहूर पब में दिखे राहुल गांधी, सामने आया वीडियो; BJP ने लगाए ये आरोप

Rahul Gandhi Viral Video From Nepal Pub: कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष और केरल (Kerala) के वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इस वक्त नेपाल (Nepal) के दौरे पर रहे हैं. बताया जा रहा है कि वो अपनी एक फ्रेंड की शादी में शामिल होने के लिए नेपाल गए हैं. इस बीच, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो काठमांडू के एक मशहूर पब Lord of the Drinks में नजर आ रहे हैं. इसको लेकर बीजेपी (BJP) ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

बीजेपी नेता ने राहुल गांधी पर लगाया ये आरोप

इस बीच, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने ट्वीट किया, 'ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहीं है. राहुल गांधी किसके साथ हैं? क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं? क्या राहुल गांधी जो ट्वीट करते हैं सेना के खिलाफ वो चाइना के दबाव में करते हैं? सवाल तो पूछे जाएंगे? सवाल राहुल गांधी का नहीं, देश का है.'

अमित मालवीय ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

वहीं, बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी एक नाइट क्लब में थे जब मुंबई सीज थी. वह ऐसे समय में एक नाइट क्लब में हैं जब उनकी पार्टी खत्म हो रही है. यह एक जैसा है. 

राहुल गांधी 5 दिन के दौरे पर गए हैं नेपाल

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी 5 दिवसीय निजी यात्रा पर सोमवार को नेपाल पहुंचे. राहुल गांधी नेपाल के अपने प्रवास के दौरान कुछ पर्यटन स्थलों का दौरा भी कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेपाल की अपनी दोस्त सुम्निमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू गए हैं.

कांग्रेस ने किया पलटवार

गौरतलब है कि कांग्रेस ने बीजेपी पर पलटवार किया है. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि शादी समारोह में शामिल होना अभी तक इस देश में गुनाह नहीं हुआ है. हो सकता है कि आज के बाद बीजेपी फैसला कर ले कि शादी के कार्यक्रम में जाना अवैध है और दोस्त बनाना अपराध होगा.

Trending news