सुरेश रैना ने बताया कैसे पंजाब में काटा गया उनके फूफा का गला, CM से की ये अपील
Advertisement

सुरेश रैना ने बताया कैसे पंजाब में काटा गया उनके फूफा का गला, CM से की ये अपील

रैना ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह को टैग करते हुए लिखा, ‘आज तक हमें पता नहीं कि उस रात क्या हुआ था और किसने ऐसा किया था. मैं पंजाब पुलिस से इस मामले पर गौर करने का आग्रह करता हूं. हम कम से कम यह जानने के हकदार तो हैं कि उनके साथ यह जघन्य कृत्य किसने किया.'

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने पंजाब में अपनी बुआ के परिवार पर हमले की जांच की मांग करते हुए अपनी बुआ के लड़के की मौत की जानकारी साझा की है. 33 वर्षीय रैना पिछले हफ्ते व्यक्तिगत कारणों से इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) छोड़कर स्वदेश लौटे थे. आईपीएल 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) में खेला जाएगा. रैना ने ट्विटर पर दिए अपने बयान में हालांकि यह नहीं बताया कि आईपीएल से वापस लौटने की वजह यह हमला है.  

  1. पारिवारिक हमले पर बोले सुरेश रैना
  2. गला रेत कर हुई फूफा की हत्या - रैना
  3. 'आरोपियों के बारे में जानने का हक'

यूं छलका रैना का दर्द
उन्होंने कहा, ‘पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ वह भयावह है. मेरे फूफा की हत्या कर दी गई, मेरी बुआ और दोनों भाईयों (बुआ के लड़कों) को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. दुर्भाग्य से मेरा भाई भी कई दिन तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद चल बसा. मेरी बुआ की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है.' गौरतलब है कि रैना के परिजनों पर पंजाब के पठानकोट जिले के थरियाल गांव में 19 और 20 सितंबर की रात को हमला किया गया था. उनके फूफा की कुछ दिनों बाद मौत हो गई थी. पठानकोट में उनकी बुआ के परिवार पर जानलेवा हमला हुआ था.

पंजाब सीएम से अपील
रैना ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह को टैग करते हुए लिखा, ‘आज तक हमें पता नहीं कि उस रात क्या हुआ था और किसने ऐसा किया था. मैं पंजाब पुलिस से इस मामले पर गौर करने का आग्रह करता हूं. हम कम से कम यह जानने के हकदार तो हैं कि उनके साथ यह जघन्य कृत्य किसने किया. इन अपराधियों को और अपराध करने के लिए बख्शा नहीं जाना चाहिए.’

IPL छोड़ लौटने पर कयासों का दौर जारी
रैना ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. रैना ने भारत की तरफ से 18 टेस्ट, 226 एकदिवसीय और 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. रैना जब आईपीएल से बाहर हुए तभी से इसके संभावित कारणों को लेकर अटकलें शुरू हो गई थीं. 

उनकी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) के मालिक और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन अपने पहले बयान में बल्लेबाज के रवैये से नाराज लग रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि टीम इस बल्लेबाज का साथ देगी. 

Trending news