करंट की चपेट में आई बस, 3 यात्रियों ने तोड़ा दम, कई घायल
Advertisement
trendingNow11143435

करंट की चपेट में आई बस, 3 यात्रियों ने तोड़ा दम, कई घायल

राजस्थान में एक यात्री बस के बिजली के करंट की चपेट में आने से कम से कम 3 यात्रियों की मौत हुई है और पांच घायल हुए हैं. यह दुर्घटना जैसलमेर स्थित पोलजी डेयरी के पास हुई. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सांकेतिक तस्वीर

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के जैसलमेर में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक यात्री बस (Bus) के करंट की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 5 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं. पोलजी डेयरी के पास ये हादसा हुआ है. दुर्घटना (Accident) की खबर मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

  1. दुर्घटना की खबर मिलते ही पहुंची पुलिस
  2. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया
  3. मामले की जांच में जुट गई है पुलिस

मंदिर से लौट रहे थे यात्री

बस में सवार तेमबड़े राय ने बताया कि वह और कुछ अन्य यात्री मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया. पुलिस अधीक्षक ने 3 लोगों के मरने और 5 के घायल होने की पुष्टि की है. उनका कहना है कि घटना की जांच की जा रही है. बस में सवार सभी यात्री खुईयाला और उसके आस-पास के गांव के हैं. मेघवाल समाज के ये लोग लोकदेवी के दर्शन कर लौट रहे थे.

इस वजह से लगा करंट

बताया जा रहा है कि बस की छत पर कुछ लोग सवार थे और वो बिजली की लाइन की चपेट में आ गए, जिससे पूरी बस में करंट फैल गया. हादसे में मारे गए लोगों की पहचान हो गई है. इसमें खिंया गांव के दो सगे भाई राणाराम मेघवाल और नारायणराम मेघवाल भी शामिल हैं. 5 घायलों में 1 की हालत गम्भीर बताई जा रही है. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है.

 

 

 

 

Trending news