close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक्टर राहुल दीक्षित का जयपुर में हुआ अंतिम संस्कार, नहीं सुलझी आत्महत्या की गुत्थी

एक फेेसबुक पोस्ट में मृतक राहुल के पिता ने उसको ब्लैकमेल करने वाली लड़की को मौत के लिए जिम्मेदार बताया.

एक्टर राहुल दीक्षित का जयपुर में हुआ अंतिम संस्कार, नहीं सुलझी आत्महत्या की गुत्थी
पुलिस ने राहुल के फ्लैट से सुसाइड नोट बरामद किया है. (फोटो साभार: facebook.com/rdserialkisser)

शरद पुरोहित, जयपुर: मुंबई में रहने वाले स्ट्रगलिंग एक्टर राहुल दीक्षित के आत्महत्या करने के बाद उनका अंतिम संस्कार गुरूवार को जयपुर में हुआ है. शहर के मुरलीपुरा बीड स्थित शमशान घाट में अंतिम संस्कार के दौरान उनके करीबी परिवारजन के लोग मौजूद थे. 

वैसे उनकी मौत के बाद एक फेेसबुक पोस्ट में मृतक पिता ने उसको ब्लैकमेल करने वाली लड़की को उनकी मौत के लिए जिम्मेदार बताया है. घटना के सामने आने के बाद राहुल का परिवार सही तरीके से मामले की जांच की मांग पुलिस से कर रहा है. 


मृतक राहुल के पिता की फेसबुक पोस्ट (फोटो साभार: facebook.com/rdserialkisser)

पार्टी के बाद किया था फेसबुक पोस्ट

आपको बता दें कि, 28 साल के स्ट्रगलर एक्टर राहुल दीक्षित ने मंगलवार की देर रात पार्टी से आने के बाद आत्महत्या कर ली. इस दौरान उनके कमरे में 5 लोग मौजूद थे. उससे कुछ समय पहले ही उनके कई दोस्तों ने वहां एक पार्टी की थी, जिसका वीडियो राहुल ने फेसबुक पर अपलोड किया था. इस वीडियो में राहुल की पत्नी  रुपाली उर्फ प्रिया डांस करती हुई नजर आ रही है. जिसका जिक्र राहुल ने 'अपनी एक दोस्त के साथ' पोस्ट लिखकर वीडियो में किया था. 

बरामद हुआ है सुसाइड नोट

सूत्रों के अनुसार मुंबई की ओशिवारा पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. वैसे आत्महत्या करने से पहले 2 पेज का सुसाइड नोट पुलिस ने बरामद किया है. जिसमें राहुल ने खुद आत्महत्या की बात कबूली है. जिसका कारण उसने शराब की लत को बताया है. 

शादी के बाद आए दिन हो रहा था झगड़ा

राहुल ने अपनी दोस्त से पिछले साल ही शादी की थी. जिसके बाद राहुल और उसकी पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. एक वजह हो सकती है कि इससे तंग आकर उसने ऐसा कदम उठाया हो. वैसे मंगलवार सुबह 6 बजे पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर शव बरामद किया. वहीं, इस दौरान उसके फ्लैट पर मौजूद उसके दोस्तों का बयान भी दर्ज किया गया है. पुलिस ने अब तक एक्सिडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है. 

पत्नी और दोस्तों ने दिया है बयान

सूत्रों के अनुसार उनकी पत्नी प्रिया ने पुलिस को बताया है कि सुबह 5 बजे अचानक आंख खुलने के बाद उसने राहुल को पंखे से लटका पाया. जिसके बाद वो उसे कोकिलाबेन अस्पताल लेकर गए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

इन दो वजहों से मामला है संदिग्ध

वैसे उसकी आत्महत्या के बाद कई बातों का जवाब मिलना बाकी है. जिसने कारण आत्महत्या का यह मामला अब तक संदिग्ध नजर आ रहा है. पहला, पुलिस को घटना की तत्काल सूचना क्यों नहीं दी गई. दूसरा, राहुल के फांसी लगाने के दौरान उसकी आवाज वहां सो रही उनकी पत्नी को सुनाई क्यों नहीं दी?