close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शीला दीक्षित के निधन से राजस्थान कांग्रेस में शोक की लहर, नेताओं ने दी भावभीनी श्रद्धांजली

 उनके निधन की खबरें आने के बाद प्रदेश के कांग्रेस के नेताओं ने इसे कांग्रेस और देश के लिए बड़ा नुकसान बताया है.

शीला दीक्षित के निधन से राजस्थान कांग्रेस में शोक की लहर, नेताओं ने दी भावभीनी श्रद्धांजली
दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का शनिवार को निधन हो गया था. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली की पूर्व सीएम औऱ कांग्रेस की दिग्गज नेता शीला दीक्षित के निधन की खबर आने के बाद राजस्थान कांग्रेस के नेताओं में शोक की लहर उमड़ पड़ी. उनके निधन की खबरें आने के बाद प्रदेश के कांग्रेस के नेताओं ने इसे कांग्रेस और देश के लिए बड़ा नुकसान बताया है. 

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने शनिवार को ट्वीट कर दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की. गहलोत ने कहा है कि शीला दीक्षित जी के निधन के बारे में जानकारी मिलने के बाद काफी स्तब्धऔर दुखी हूं. यह कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत बड़ी क्षति है. 

गहलोत ने कहा है कि वह एक मास लीडर थीं और उन्हें हमेशा याद किया जाएगा. भगवान उनकी आत्मा को शांति और शोकाकुल परिवार को शक्ति प्रदान करें.

वहीं, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि शीला दीक्षित जी के निधन की जानकारी मिलने के बाद दुखी हूं. एक सच्चे कांग्रेसी के तौर पर उन्होंने दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सीटी बनाने के लिए निरंतर कार्य किया. इसके साथ ही उनका हृद्य हमेशा आम लोगों के हितों के लिए कार्य करना था. 

पायलट ने कहा है कि उनका जाना देश के लिए नुकसानदायक है. मेरी उनकी परिवार के साथ संवेदना के साथ मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना है.

कांग्रेस के नेताओं के अलावा बीजेपी के नेताओं ने भी उनके निधन पर शोक संवेदना प्रकट की है. राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी उनके निधन पर शोक संवेदना प्रकट करते हुए ट्वीट किया है. 

राजे ने ट्वीट में लिखा है कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित जी के निधन से दुखी हूं. मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करती हूं.

लाइव टीवी देखें:

वहीं, बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी शीला दीक्षित के निधन पर ट्वीट कर शोक प्रकट किया है. राठौड़ ने अपनी ट्वीट में कहा है कि शीला दीक्षित जी की आकस्मिक मौत की खबर सुनकर काफी दुखी हूं. वो एक अच्छी इंसान थीं.

अपनी ट्वीट में राठौड़ ने मेलबॉर्न में एक मैच के दौरान की घटना का जिक्र किया. राठौड़ ने कहा कि मुझे अब भी उनका विनम्र व्यवहार याद है. जब मेलबर्न में 2006 में कॉमनवेल्थ गेम के दौरान वो मुझे बधाई देने के लिए स्टेडियम में आईं थीं.