राजस्थान: मूसलाधार बारिश के बाद एक घर गिरा, 4 लोग दबे

जानकारी के मुताबिक अजमेर में मूसलाधार बारिश के बाद यह हादसा हुआ है. हादसे में 5 लोगों के दबे होने की सूचना है.

राजस्थान: मूसलाधार बारिश के बाद एक घर गिरा, 4 लोग दबे

अजमेर: राजस्थान के अजमेर में गुरुवार को बारिश की वजह से एक घर ढह गया. जिसमें 4 लोगों के दबे हुए होने की सूचना मिली थी. जानकारी के मुताबिक यह घटना फाई सागर रोड नागफानी इलाके की बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही गंज थाना पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंच गई है और बचावा कार्य शुरू कर दिया गया है. 

ताजा अपडेट के अनुसार, अजमेर के वार्ड नंबर 5 नागफनी में मकान ढहने के बाद 3 लोगों की मौत की खबर मिल रही है. जिसमें 2 साल की एक बच्ची भी शामिल है. राहत और बचाव कर्मियों ने मलबे से 2 साल की बच्ची रुबीना का शव निकाला है. वहीं, अन्य घायल अब्दुल हमीद को भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. हादसे में एक की हालत गंभीर बनी हुई है. 

जानकारी के मुताबिक अजमेर में मूसलाधार बारिश के बाद यह हादसा हुआ है. हादसे में 4 लोगों के दबे होने की सूचना है. मौके पर पहुंची पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम द्वारा लगातार मलबे में दबे लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

ताजा जानकारी के मुताबिक एसडीआरएफ द्वारा मलबे में से एक महिला को निकाल लिया गया है. वहीं अब भी 3 लोगों के मलबे में दबे होने की जानकारी है और रेस्क्यु ऑपरेशन भी लगातार जारी है. जानकारी के अनुसार इस मकान में हामिद और उसका परिवार रहता था.