अजमेर में होटल पर मारपीट करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, आईएएस-आईपीएस समेत आठ आरोपी सस्पेंड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1737174

अजमेर में होटल पर मारपीट करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, आईएएस-आईपीएस समेत आठ आरोपी सस्पेंड

Ajmer: राजस्थान के अजमेर से बड़ी खबर है, जहां होटल में मारपीट को लेकर बड़ी कार्रवाई की गई है. इस मामले में अबतक आईएएस-आईपीएस समेत आठ आरोपियों को सस्पेंड कर दिया गया है. अजमेर में होटल संचालक और कर्मचारियों से मारपीट के मामले में IAS गिरधर और IPS सुशील विश्नोई को भी सस्पेंड किया गया है.

 

फाइल फोटो.

Ajmer: राजस्थान के अजमेर में आईएएस, आईपीएस समेत कुछ लोगों को होटल संचालक से मारपीट करना भारी पड़ गया.अजमेर में होटल पर मारपीट करने वालों पर बड़ी कार्रवाई की गई है. अजमेर में होटल संचालक और कर्मचारियों से मारपीट के मामले में IAS गिरधर और IPS सुशील विश्नोई को सस्पेंड किया गया है.

12 जून की रात करीब 2:30 बजे की है घटना
अजमेर में होटल के सामने कार में जमी महफिल दोनों को भारी पड़ गई. 12 जून की रात करीब 2:30 बजे अजमेर में होटल संचालक और कर्मचारियों से मारपीट करने के मामले में सरकार ने अजमेर में पोस्टेड आईएएस गिरधर कुमार और आईपीएस सुशील कुमार बिश्नोई को निलंबित कर दिया है. शराब पीकर फेयरवेल पार्टी के बाद IAS और IPS ने रौब दिखाने के लिए होटल वालों के साथ जमकर मारपीट की थी.

 

जांच जारी
गेगल थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज है,लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सभी आरोपी चिह्नित हो चुके हैं, डीजीपी उमेश मिश्रा के निर्देश पर एडीजी (विजिलेंस) बीजू जॉर्ज जोसफ मामले की जांच कर रहे हैं.जानकारी के अनुसार बता दें कि दिसम्बर 2019 में एक युवती ने जोधपुर के देवनगर थाने में रिपोर्ट दी थी कि साल 2017 में उसकी सगाई बीकानेर के लालगढ़ रामपुरा कॉलोनी निवासी सुशील कुमार से हुई थी.

 2018 में सुशील सिविल सर्विसेज की परीक्षा की तैयारी के लिए जोधपुर आया.यहां उसने पीड़िता से रेप किया. इसी दौरान उसका आईपीएस में चयन हो गया.जून 2019 में ट्रेनिंग के दौरान सुशील ने पीड़िता को सगाई तोड़ने का मैसेज किया. परिजनों ने भी समझाइश का प्रयास किया,लेकिन बात नहीं बनी.

अब तक इन पर गिरी गाज

अजमेर डेवलपमेंट अथॉरिटी के आयुक्त आईएएस गिरधर
नवगठित गंगापुर जिले के ओएसडी आईपीएस सुशील बिश्नोई
गेगल थाने के ASI रुपाराम, कॉन्स्टेबल गौतम और मुकेश यादव
टोंक जिले में तहसील के कनिष्ठ सहायक हनुमान प्रसाद
टोंक पटवारी नरेंद्र सिंह दहिया
इनको किया शांति भंग में गिरफ्तार
टोंक के पुलिस कॉन्स्टेबल मुकेश जाट

ये भी पढ़ें- जयपुर के पार्थ खंडेलवाल ने NEET Result में 10वीं रैंक की हासिल, कहा सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं

 

Trending news