मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रस्तावित पुष्कर कार्यक्रम को लेकर प्रशासन अलर्ट
Advertisement

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रस्तावित पुष्कर कार्यक्रम को लेकर प्रशासन अलर्ट

कई दुकानदारों ने पूर्व सूचना के बावजूद अपने अतिक्रमण सड़क से नहीं हटाए. परिणाम स्वरूप नगरपालिका के अतिक्रमण दस्ते ने ऐसे दुकानदारों का सामान जब्त कर लिया. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रस्तावित पुष्कर कार्यक्रम को लेकर प्रशासन अलर्ट

Pushkar: अंतरराष्ट्रीय पुष्कर मेले और 1 नवंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पुष्कर यात्रा के मद्देनजर स्थानीय प्रशासन लगातार बैठक और दौरे कर रहा है. साथ ही मेले की मध्य नजर मुख्य मार्गों से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई अंजाम दी जा रही है.

रविवार को उपखंड अधिकारी सुखाराम पिंडेल के नेतृत्व में जगतपिता ब्रह्मा मंदिर से गुरुद्वारे तक अतिक्रमण हटाए गए. इस दौरान दुकानदारों को अपना सामान अपनी सीमा में रखने के निर्देश भी दिए गए. कई दुकानदारों ने पूर्व सूचना के बावजूद अपने अतिक्रमण सड़क से नहीं हटाए. परिणाम स्वरूप नगरपालिका के अतिक्रमण दस्ते ने ऐसे दुकानदारों का सामान जब्त कर लिया. गौरतलब है कि पुष्कर मेले के शुभारंभ के अवसर पर आध्यात्मिक यात्रा निकाली जाएगी. इस दौरान 1 नवंबर को आध्यात्मिक यात्रा पुष्कर गुरुद्वारे से जगतपिता ब्रह्मा मंदिर तक जाएगी. जिसमें विभिन्न धार्मिक और सांस्कृतिक झांकियां सजाई जाएंगी.

जिला कलेक्टर और पुलिस कप्तान ने लिया आयोजन स्थलों का जायजा

पुष्कर मेले और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पुष्कर यात्रा को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड़ में है . इसी के तहत पुष्कर में रोजाना प्रशासनिक अधिकारियों के जायजे का सिलसिला लगातार जारी है. इसी के तहत जिला कलेक्टर ने जिले के तमाम प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ आयोजन स्थलों का जायजा लिया. साथ ही सुरक्षा व्यवस्थाओं के तहत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आगमन और प्रस्थान का रोड मैप भी तैयार किया. आयोजन स्थलों के जायजे के दौरान जिला कलेक्टर ब्रह्मा मंदिर, मेला मैदान, पुष्कर सरोवर, और नवीन एंट्री प्लाजा पहुंचे थे .

खबरें और भी हैं...

कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

नाथद्वारा: विश्व की सबसे ऊंची शिव प्रतिमा विश्वास स्वरूपम का लोकार्पण आज, साढ़े 4 साल में हुई तैयार

Trending news