अजमेर: 4 लोगों ने सरेआम की युवक से मारपीट और छीना-झपटी, घटना सीसीटीवी में कैद
Advertisement

अजमेर: 4 लोगों ने सरेआम की युवक से मारपीट और छीना-झपटी, घटना सीसीटीवी में कैद

Ajmer: राजस्थान के अजमेर जिले के कैसरगंज बाबू मोहल्ले में 4 लोगों ने एक युवक से मारपीट करते हुए छीना-झपटी का वीडियो सामने आया है.

मारपीट और छीना-झपटी

Ajmer: राजस्थान के अजमेर जिले के कैसरगंज बाबू मोहल्ले में 4 लोगों ने एक युवक से मारपीट करते हुए छीना-झपटी का वीडियो सामने आया है. इस संबंध में अब तक थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है, लेकिन जिस घर में सीसीटीवी लगा था, उस मकान के मालिक शहर कांग्रेस महासचिव अतुल अग्रवाल ने इस संबंध में सीसीटीवी फुटेज मुहैया कर आए हैं. 

जिन्होंने बताया कि बीती रात क्लॉक टावर थाना क्षेत्र स्थित घर के बाहर अज्ञात बदमाशों द्वारा छीना झपटी की वारदात को अंजाम दिया गया. जिस व्यक्ति से यह वारदात हुई वह भी थाने पर नहीं पहुंचा, लेकिन इस तरह की घटनाएं अजमेर शहर में लगातार बढ़ रही है और इस पर ठोस कार्रवाई की जानी चाहिए. फिलहाल इस संबंध में उन्होंने पीड़ित व्यक्ति से अपील की है, कि इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराएं, जिससे कि उन लोगों पर कार्रवाई की जा सके. 

अतुल अग्रवाल ने बताया कि क्षेत्र में दीपावली का माहौल है और ऐसे में इस तरह की वारदात लोगों को परेशानी में डाल सकती है. अज्ञात तीन से चार व्यक्ति बेपरवाह होकर एक व्यक्ति को रास्ते में रोककर इस तरह से मारपीट कर रहे हैं और उसके पास रखें मोबाइल पैसे और अन्य सामान छीनकर फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें - टीचर के जाने पर फूट-फूटकर रोने लगे बच्चे, गले लगाकर कराती रही चुप

अब यह कोई वारदात है या फिर आपसी रंजिश इसे लेकर कोई जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है, लेकिन इस मामले में फुटेज के आधार पर पुलिस को भी कार्रवाई करनी चाहिए, जिससे इस तरह की गतिविधियां शहर में रूक सके और खानाबदोश लोगों का भी आतंक खत्म हो सके. दीपावली के मौके पर इस तरह की वारदात लोगों को परेशानी में डाल सकती है. इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है और क्षेत्रवासियों की ओर से भी इस मामले में शिकायत दी जाएगी.

Reporter: Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

राजस्थान की सियासी चर्चा में राजे का झुंझुनूं दौरा, एक साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष, सांसद समेत ये सब रहे नदारद, आखिर क्या थी वजह?

PM Modi diary page viral: पीएम मोदी की डायरी का पन्ना हो रहा वायरल, छुपा हुआ राज आ गया सामने

राजस्थान में गुलाबी सर्दी ने दी दस्तक, जानिए आने वाले दिनों कैसा रहेगा मौसम

वसुंधरा राजे पुरानी सहेली के साथ मोर्निंग वॉक करते हुए आईं नजर, 34 मिनट में लगाए इतने चक्कर

अटरू: दिवाली से पहले मिला 3 करोड़ 55 लाख का बड़ा गिफ्ट!

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

Trending news