Ajmer: ब्यावर में पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी, कुछ ही घंटो में बुजुर्ग का मोबाइल निकाला ढूंढ, मुरझाये चेहरे पर आई मुस्कान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2212350

Ajmer: ब्यावर में पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी, कुछ ही घंटो में बुजुर्ग का मोबाइल निकाला ढूंढ, मुरझाये चेहरे पर आई मुस्कान

Ajmer News: ब्यावर के सिटी थाना पुलिस ने शुक्रवार को एक 86 वर्षीय वृद्ध का रास्ते में गिरा हुआ मोबाइल मिल गया. वापसी के दौरान,वृद्ध कंवर लाल ब्रह्मानंदजी की बगीची के यहां से एक बाइक से लिफ्ट लेकर अजमेरी गेट की ओर आ रहा था कि मेवाड़ी गेट के आसपास उसके जेब में रखा मोबाइल गिर गया.

ajmer News

Ajmer News: ब्यावर के सिटी थाना पुलिस ने शुक्रवार को एक 86 वर्षीय वृद्ध का रास्ते में गिरा हुआ मोबाइल मिल गया। मोबाइल मिलते ही वृद्ध का चेहरा मुस्कान से खिल गया. उन्होंने पुलिस की संवेदनशीलता का आभार व्यक्त किया। जानकारी के अनुसार, बाकोलिया कालोनी में निवास करने वाले 86 वर्षीय वृद्ध कंवरलाल शुक्रवार को टाटगढ़ रोड पर स्थित पाश्र्वनाथ चिकित्सालय में दांत के उपचार के लिए गए थे। वापसी के दौरान,वृद्ध कंवर लाल ब्रह्मानंदजी की बगीची के यहां से एक बाइक से लिफ्ट लेकर अजमेरी गेट की ओर आ रहा था कि मेवाड़ी गेट के आसपास उसके जेब में रखा मोबाइल गिर गया।

यह भी पढ़ें: Top 10 Rajasthan News: राजस्थान में 1 बजे तक हुआ 33.73% मतदान, 40.72% के साथ गंगानगर अव्वल, जयपुर में 32% से ज्यादा मतदान..!! पढ़ें आज की बड़ी खबरें

वृद्ध का मोबाइल गिरते हुए आते हुए एकता सर्किल पर एक आभास हुआ, और वहां पर ही वापस जाकर ब्रह्मानंदजी की बगीची पर पहुंचे। वहां पर, लोगों से मोबाइल के बारे में पूछताछ की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। फिर वृद्ध कंवरलाल ने सिटी थाने पहुंचकर थानाधिकारी नाहरसिंह से मिलकर अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद, थानाधिकारी नाहरसिंह ने हेड कांस्टेबल भीमसिंह को भेजकर मोबाइल की आनलाइन लोकेशन ट्रेस करवाई। 

हेड कांस्टेबल भीमसिंह ने वापसी में मेवाडी गेट पर एक व्यक्ति से मोबाइल बरामद किया, और फिर उसे थाने ले आया। थानाधिकारी नाहरसिंह ने वृद्ध कंवरलाल को उसका मोबाइल वापस दिया। वृद्ध कंवरलाल के चेहरे पर फिर से मुस्कान आई। उन्होंने पुलिस अधिकारियों का आभार जताया।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: हनुमान बेनीवाल बोले-मोदी के अहंकार के खिलाफ पड़ेंगे वोट

Trending news