Beawar: अवैध पिस्टल सहित एक युवक गिरफ्तार, पुलिस ने तीन जिंदा कारतूस भी किए बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1387580

Beawar: अवैध पिस्टल सहित एक युवक गिरफ्तार, पुलिस ने तीन जिंदा कारतूस भी किए बरामद

Beawar: जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट के निर्देशानुसार अवैध रूप से हथियार रखने वाले और मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत सिटी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को अवैध रूप से पिस्टल लेकर घूमते गिरफ्तार किया है. 

अवैध पिस्टल सहित एक युवक गिरफ्तार

Beawar: जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट के निर्देशानुसार अवैध रूप से हथियार रखने वाले और मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत सिटी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को अवैध रूप से पिस्टल लेकर घूमते गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवक पास से एक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए. पुलिस ने युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है.

सीआई सुरेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस टीम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की एक युवक जो कि उदयपुर रोड जेपी होटल के पास खड़ा है, जिसके गतिविधियां संदिग्ध नजर आ रही है, जिस पर हैड कांस्टेबल गोपीराम गश्त टीम के साथ जेपी होटल के नजदीक पहुंचे और मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिया के युवक की पहचान की तो वह युवक पुलिस दल को देखकर मौके से भागने लगा, जिसका पुलिस ने पीछा कर उसे कुछ ही दूर पर धर-दबोचा. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी के साथ इन जिलों में अलर्ट जारी, दो दर्जन गांवों के रास्ते बंद

पुलिस ने युवक से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना नाम फतेहपुरिया दोयम अंबेडकर कॉलोनी ब्यावर निवासी नरेंद्र सिंह उर्फ नंदा पुत्र भगवान सिंह रावत बताया. पुलिस ने युवक की तलाश ली और उसके पास से पुलिस ने एक अवैध पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए, जिसके बाद पुलिस ने नरेंद्र के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. कार्रवाई के दौरान टीम में सिटी थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह जोधा, हैड कांस्टेबल जितेंद्र सिंह, गोपीराम, कांस्टेबल भगवान सिंह, भवानी सिंह और दिनेश शामिल थे.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत ने जताई संवेदना

Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा

अडानी के साथ 60 हजार करोड़ बिजनेस डील पर राहुल गांधी ने कहा-मेरी पॉजिशन मोनोपोली के खिलाफ

चितौड़गढ़: शौच के दौरान हुई महिला की डिलीवरी, बच्चे की मौत के बाद पति ने की तोड़फोड़

Trending news