Ajmer Crime News: आइस फैक्ट्री में जली हुई लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2460803

Ajmer Crime News: आइस फैक्ट्री में जली हुई लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Ajmer Crime News: गेगल रीको एरिया स्थित बर्फ फैक्ट्री में शनिवार सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शुरुआती पड़ताल में युवक की मौत जलने से हुई है. वह किन परिस्थिति में जला, पुलिस इसकी पड़ताल में जुटी है. गेगल थाना पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के बाद शव जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

Ajmer Crime News: आइस फैक्ट्री में जली हुई लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
Ajmer Crime News: गेगल रीको एरिया स्थित बर्फ फैक्ट्री में शनिवार सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शुरुआती पड़ताल में युवक की मौत जलने से हुई है. वह किन परिस्थिति में जला, पुलिस इसकी पड़ताल में जुटी है. गेगल थाना पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के बाद शव जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 
 
लव कुश के रूप में हुई मृत युवक की पहचान
इस मामले पर सीओ रामचंद्र चौधरी ने बताया कि शनिवार सुबह गेगल रीको एरिया स्थित बंद पड़ी जय झूलेलाल बर्फ फैक्ट्री से दुर्गंध उठने पर गेगल थाना पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर पुलिस के पहुंचने पर बंद फैक्ट्री को खोला गया. फैक्ट्री में स्थित एक कमरे में युवक का औंधे मुंह जला हुआ शव मिला. शव के पास में कागज के कार्टन व चारपाई भी जली हुई मिली. सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अजमेर ग्रामीण दीपक कुमार शर्मा, सीओ अजमेर ग्रामीण रामचन्द्र चौधरी, थानाधिकारी भवानी सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक युवक की पहचान उत्तर प्रदेश इटावा औरैया निवासी लव कुश के रूप में की गई.
 
संभवत: चौकीदारी का काम करता था लव कुश 
पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि मृतक लव कुश बंद पड़ी बर्फ फैक्ट्री में अकेला सोता था. संभवत: लवकुश यहां चौकीदारी करता था. पुलिस ने मृतक के परिजन को इत्तला दे दी है. वह किन परिस्थितियों में जला व उसकी मृत्यु का क्या कारण रहे हैं? इन सब सवालों का जवाब शव के पोस्टमार्टम और पुलिस की पड़ताल के बाद ही हो सकेगा. बंद बर्फ फैक्ट्री में युवक का शव मिलने की सूचना पर विधि विज्ञान प्रयोगशाला, पुलिस कार्यप्रणाली शाखा व डॉग स्क्वायर्ड ने घटनास्थल का जायजा लिया. एफएसएल ने घटनास्थल के आसपास से साक्ष्य जुटाए. वहीं, डॉग स्क्वायर्ड ने फैक्ट्री के आसपास की तलाशी ली
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news