Ajmer:BJP पार्षद को वॉइस सैंपल के लिए ACB ने कोर्ट में किया पेश, नमूना देने से इंकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1589301

Ajmer:BJP पार्षद को वॉइस सैंपल के लिए ACB ने कोर्ट में किया पेश, नमूना देने से इंकार

Ajmer News: अजमेर भारतीय जनता पार्टी के पार्षद विरेंद्र वालिया को आज वॉइस सैंपल जांच के लिए अजमेर एसीबी ने कोर्ट में पेश किया इस दौरान उन्होंने न्यायालय में वॉइस सैंपल के लिए इंकार कर दिया. जिसके बाद उन्हें वापस जेल भिजवाया गया इस मामले की आगामी तारीख 4 मार्च रखी गई है. 

 

Ajmer:BJP पार्षद को वॉइस सैंपल के लिए ACB ने कोर्ट में किया पेश, नमूना देने से इंकार

Ajmer: अजमेर भारतीय जनता पार्टी के पार्षद विरेंद्र वालिया को आज वॉइस सैंपल जांच के लिए अजमेर एसीबी ने कोर्ट में पेश किया इस दौरान उन्होंने न्यायालय में वॉइस सैंपल के लिए इंकार कर दिया. जिसके बाद उन्हें वापस जेल भिजवाया गया इस मामले की आगामी तारीख 4 मार्च रखी गई है. 

अजमेर नगर निगम के वार्ड संख्या 79 के बीजेपी पार्षद वीरेंद्र वालिया को अजमेर ऐसे भी नहीं 20 हजार की रिश्वत के आरोप में दलाल रोशन के साथ गिरफ्तार किया है. वालिया और दलाल रोशन पर आरोप है कि वह ईदगाह में बंद रहे मकानों के निर्माण को लेकर 40 से 50000 की रिश्वत मांग रहे हैं.

इस मामले के सत्यापन के बाद एसीबी ने जाल बिछाया और वीरेंद्र वालिया के दलाल रोशन को गिरफ्तार कर इस मामले में वालिया को भी मौके पर बुलाकर गिरफ्तार किया गया इस रिश्वत प्रकरण को लेकर अजमेर एसीबी को कई ऑडियो क्लिप भी मिले हैं.

जिसमें वालिया रिश्वत प्रकरण को लेकर बातचीत करते सुनाई दे रहे हैं इसे लेकर अजमेर ऐसी भी न्यायालय में वॉइस सैंपल जांच के लिए प्रार्थना पत्र लगाया था जिसकी सुनवाई आज अजमेर के सिविल न्यायालय प्रथम में की गई जहां आरोपी वीरेंद्र वालिया और उसके दलाल रोशन को पेश किया गया हालांकि न्यायाधीश के समक्ष वालिया ने सैंपल देने से इंकार कर दिया इस मामले में अग्रिम सुनवाई 4 मार्च को रखी गई है जब तक वीरेंद्र वालिया को जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं.

Trending news