अजमेर: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पहुंचे पुष्कर, प्रदेश सरकार पर जमकर साधा निशाना
Advertisement

अजमेर: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पहुंचे पुष्कर, प्रदेश सरकार पर जमकर साधा निशाना

अजमेर न्यूज: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने ओबीसी मोर्चा की बैठक में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि वादाखिलाफी के कारण प्रदेश के हालात खराब है. 

अजमेर: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पहुंचे पुष्कर, प्रदेश सरकार पर जमकर साधा निशाना

Ajmer: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी एक दिवसीय संभाग स्तरीय ओबीसी मोर्चा की बैठक के दौरान पुष्कर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय कृषि किसान कल्याण मंत्री कैलाश चौधरी मौजूद रहे. इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वर्तमान में चल रही राजस्थान सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है. 

वादाखिलाफी कर युवाओं और किसानों के साथ छलावा किया गया है. ऐसे में यह प्रदेश में कांग्रेस की आखिरी सरकार होगी जो अपने ही चक्रव्यूह में खुद ही फंस रही है. कांग्रेस के ही बड़े नेता और विधायक अपनी ही पार्टी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए वादा पूरा नहीं करने को लेकर अनशन कर रहे हैं. जिसके कारण प्रदेश की जनता काफी परेशान रही है. साढे 4 सालों तक कांग्रेस ने राजस्थान की जनता की ओर ध्यान नहीं दिया और अब बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर उन्हें लुभाने का प्रयास किया जा रहा है. जिसे जनता समझ चुकी है.

उन्होंने कहा कि वादाखिलाफी के कारण प्रदेश के हालात खराब है. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में पेपर लीक जैसे मामले सबसे अधिक हैं. हर पेपर लीक की घटना में किसी न किसी की मिलीभगत सामने आ रही है. रीट पेपर लीक मामले में तत्कालीन बोर्ड अध्यक्ष डीपी जारोली ने कहा था कि पेपर लीक को लेकर ऊपर तक मिलीभगत होती है. इसी तरीके से आरपीएससी में भी संवैधानिक पद पर बिना बैकग्राउंड जाने सदस्य को नियुक्त किया गया है. 3 साल तक किस तरह के कार्य किस स्थिति में किए गए होंगे यह जांच का विषय है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हजारों लाखों बेरोजगार युवाओं के साथ सरकार छलावा कर रही है. जिसका खामियाजा युवाओं को भुगतना पड़ रहा है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी रणनीति तैयार करते हुए केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर मैदान में उतरेगी और इसीलिए वह प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में पहुंच रही है.

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री कौन बनेगा कौन नहीं यह आलाकमान और कोर कमेटी तय करती है लेकिन राजस्थान में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. इसे लेकर सभी कार्यकर्ताओं कमर कस ली है और जनता भी वर्तमान कांग्रेस सरकार से हताश है.

यह भी पढ़ेंः मालपुरा में एक विधवा का आरोप, बोली- ससुरालवाले उठा ले गए मेरा बच्चा

यह भी पढ़ेंः जयपुर में चाची ने रात में करवाया भतीजी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

Trending news