अजमेर: मसूदा में भाजपा संयुक्त मोर्चा सम्मेलन हुआ संपन्न, सांसद चौधरी ने कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1740651

अजमेर: मसूदा में भाजपा संयुक्त मोर्चा सम्मेलन हुआ संपन्न, सांसद चौधरी ने कही ये बड़ी बात

अजमेर न्यूज: मसूदा में भाजपा संयुक्त मोर्चा सम्मेलन संपन्न हुआ. इस दौरान सांसद भागीरथ चौधरी ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष भंवरलाल बुला भी कार्यक्रम में मौजूद रहे.

अजमेर: मसूदा में भाजपा संयुक्त मोर्चा सम्मेलन हुआ संपन्न, सांसद चौधरी ने कही ये बड़ी बात

Masuda,Ajmer: केंद्र की मोदी सरकार की सेवा सुशासन और गरीब कल्याण की सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर निजी रिसोर्ट मसूदा में किसान मोर्चा अजमेर देहात के तत्वाधान में मसूदा विधानसभा का संयुक्त मोर्चा सम्मेलन आयोजित किया गया.

जिसमें स्वागत उद्बोधन देते हुए किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष भंवरलाल बुला ने सभी अतिथियों का परिचय करवाया और सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा संगठन मजबूत है और संघर्षशील है.

सभी मोर्चे एकजुट होकर मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को घर-घर आमजन तक पहुंचाने का कार्य कर रहे है. आने वाले 2023 विधानसभा चुनाव और 2024 लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा सरकार बनाने के लिए कार्य कर रही है.

बुला ने कहा कि पीएम मोदी ने किसानों के कल्याण हेतु कई ऐसी योजनाएं लागू की है जिससे किसान आज अपने आप को सुरक्षित महसूस करता है. किसान सम्मान निधि हो या फसल बीमा योजना कई ऐसी योजनाएं हैं जो किसानों के लिए बहुत मददगार साबित हो रही है.

राजस्थान मे पेपर आउट के मामले पर घेरा

वहीं सम्मेलन को संबोधित करते हुए अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने कहा है कि राजस्थान में पेपर के आउट पर आउट हो रहे है और सरकार बेरोजगारों और नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ खिलवाड़ कर रही है. गहलोत सरकार अपने ही विधायकों और मंत्रियों से विरोध झेल रहे है.

पूरी सरकार भ्रष्टाचार से घिरी हुई है. कानून व्यवस्था चरमरा सी गई है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किसानों के साथ धोखा किया है. चुनाव के समय कांग्रेस के शहजादे राहुल गांधी ने कर्ज मुक्ति का वादा किया वह आज तक पूरा नहीं हो सका . 

जनता कर रही ठगा महसूस

राजस्थान की जनता अपने को ठगा महसूस करती है. आगामी चुनाव में राजस्थान में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी और भाजपा का कार्यकर्ता घर-घर जाकर केंद्र सरकार की योजनाओं से लोगों को अवगत करा रहे हैं. 

वहीं जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के हर वर्ग का सम्मान उन्नति और विकास हुआ है वंचित की शान दलित करीब के योजनाबद्ध तरीके से विकास की जनता मोदी सरकार ने किया कि मोदी सरकार ने भारत का संपूर्ण विश्व के ताकतवर नेता आज भारतीय नेतृत्व से नजदीकी बढ़ाने हेतु लालायित है. देश के औद्योगिक विकास तथा संतुलित कर प्रणाली से देश राजस्व के मामले में अव्वल स्थान पर है.

यह भी पढ़ेंः 

शांति ही शांति! 50 सालों के बाद दंगों में आई कमी, भारत में शुरू हुआ सुख शांति का दौर

Weather Update राजस्थान में बिपजॉय का बढ़ता खतरा, आठ जिलों में रेड,ओरेंज और येलो अलर्ट जारी

Trending news